Sunday, 16 June 2024

Political News: भाजपा ने एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी पर किया बड़ा हमला

उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। राजनीतिक दल एक-दूसरे के खिलाफ जहर उगलना शुरू कर दिए…

Political News: भाजपा ने एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी पर किया बड़ा हमला

उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। राजनीतिक दल एक-दूसरे के खिलाफ जहर उगलना शुरू कर दिए हैं।यूपी में ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन(एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी की सक्रियता को लेकर राजनीतिक दलों का आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गया है। भाजपा ने औवैसी पर कड़ा प्रहार करते हुए उन्हें राजनीति का वायरस करार दिया है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व उत्तरप्रदेश के प्रभारी राधामोहन सिंह ने आवैसी के यूपी दौरे और उनके 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा पर अपनी प्रतिक्रिया में उन्हें राजनीति का वायरस करार देते हुए कहा कि ऐसे वायरस को रोकने के लिए भाजपा का अल्पसंख्यक मोर्चा वैक्सीन की तरह काम करेगा। बतादें कि अगले साल के शुरू में उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैँ।

ओवैसी ने अपनी हाल की यूपी यात्रा के दौरान कहा था कि प्रदेश की 110 विधानसभा सीटों पर मुसलमानो की आबादी 30-39 फीसदी है। इनमें से 44 सीटों पर तो यह 40-49 फीसदी और 11 सीटों पर 50-65 फीसदी तक है। इसी के मद्देनजर उन्होंने सूबे के विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर प्रत्याशी उतारने की घोषणा की है।   सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ओवैसी की राजनीति को धर्मनिरपेक्ष ताकतों के लिए खतरा बताते हुए उन्हें भाजपा का एजेंट बताया था तो भाजपा ने ओवैसी को वायरस बताकर एक नई बहस छेड़ दी है।

Related Post