Friday, 14 June 2024

Political News: कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए घोषित किया अपना पहला उम्मीदवार

 उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाली विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो चुकी है। इस विधानसभा चुनाव में भाग…

Political News:  कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए घोषित किया अपना पहला उम्मीदवार

 उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाली विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो चुकी है। इस विधानसभा चुनाव में भाग लेने वाली सभी राजनीतिक पार्टियों ने अभी से इसकी तैयारियां शुरू कर दी है। आगामी विधानसभा चुनाव कौन सी पार्टी जीतेगी यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी मजबूत दावेदारी दिखाने के लिए, बेहतरीन उम्मीदवारों का चयन करना शुरू कर दिया है।

भारतीय कांग्रेस पार्टी ने यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए शंखनाद कर दिया है। कांग्रेस पार्टी की महासचिव व उत्तर प्रदेश राज्य की प्रभारी प्रियंका वाड्रा के दिशा निर्देश पर कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के अपने पहले उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है।

6 सितंबर को कांग्रेस पार्टी ने प्रयागराज जिले के उत्तरी सीट के लिए पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह का नाम उम्मीदवार के नाम पर घोषित कर दिया है। जानकारी के लिए आपको बता दें अनुग्रह नारायण सिंह प्रयागराज जिले के उत्तरी सीट पर चार बार विधायकी जीत चुके हैं। ऐसे में वह एक प्रबल उम्मीदवार के रूप में अन्य पार्टियों को कड़ी टक्कर देंगे।

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव बाजीराव खंडे जो कि उत्तर प्रदेश राज्य के सह प्रभारी हैं, ने अनुग्रह नारायण सिंह का नाम उम्मीदवार के रूप में घोषित किया। खबरों के मुताबिक पार्टी के अन्य उम्मीदवारों के नामों की घोषणा भी इसी तरह से कि जाएगी।

Related Post