Monday, 17 June 2024

ग्रेटर नोएडा में सक्रिय है अनोखा गिरोह, कर दी गजब की ठगी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा तथा नोएडा क्षेत्र में अजब गजब करनामे प्रकाश में आते रहते हैं। ग्रेटर नोएडा…

ग्रेटर नोएडा में सक्रिय है अनोखा गिरोह, कर दी गजब की ठगी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा तथा नोएडा क्षेत्र में अजब गजब करनामे प्रकाश में आते रहते हैं। ग्रेटर नोएडा में सक्रिय ठग तो वह सब कुछ कर रहे हैं जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के बिसरख थाने की पुलिस ने ऐसे ही कारनामे करने वाले एक गिरोह की तलाश शुरु कर रखी है। ग्रेटर नोएडा में सक्रिय यह गिरोह बेहद अनोखा गिरोह हैं।

क्या है पूरा मामला

Greater Noida News

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा में पिछले कुछ दिनों से एक अनोखा गिरोह चल रहा है। ग्रेटर नोएडा में सक्रिय ये अनोखा गिरोह ग्रेटर नोएडा क्षेत्र की कुछ कंपनियों से किराए पर लैपटॉप लेकर उन्हें नेहरू प्लेस मार्केट में बेच रहा है। इसका खुलासा थाना बिसरख में एक कंपनी के मालिक द्वारा लिखी गई रिपोर्ट के बाद हुआ है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित एक कंपनी ने दिल्ली की एक कंपनी से किराए पर महंगे लैपटॉप लेकर उन्हें सबसे बड़े कंप्यूटर मार्केट नेहरू प्लेस में बेच दिया जालसाजों के इस गैंग ने अब तक करोड रुपए के लैपटॉप ऐसे ही हथकंडे अपना कर बेचे हैं।

जालसाजी से उ़़डे होश

Greater Noida News

थाना बिसरख में सचिन कुमार पुत्र कपिल देव निवासी दिल्ली ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी कंपनी वंश इंटरप्राइजेज किराए पर लैपटॉप देने का काम करती है। उनकी एक जानकारमनजीत के जरिए अरुण शर्मा नामक व्यक्ति से से मुलाकात हुई। अरुण शर्मा की कंपनी मैसेज और को विंग्स इंडिया को लगभग 120 लैपटॉप की जरूरत थी। उन्होंने अरुण शर्मा को 1200 प्रतिमाह जीएसटी के साथ 120 लैपटॉप किराए पर देने के लिए एग्रीमेंट किया। उन्होंने विभिन्न तारीखों को अरुण शर्मा की कंपनी को 105 लैपटॉप मुहैैैया करा दिए तथा पेपर्स पर अरुण शर्मा के रिसीविंग साइन भी ले लिए। इसके बाद अरुण शर्मा ने उनसे 50 लैपटॉप और किराए पर लेने के लिए कहा। जब वह 50 नए लैपटॉप खरीदने के लिए दिल्ली के नेहरू प्लेस मार्केट में गए तो उन्होंने एक दुकानदार से संपर्क किया । दुकानदार ने उन्हें जो लैपटॉप दिखाएं उन लैपटॉप का सीरियल नंबर वही था जो उन्होंने अरुण शर्मा की कंपनी को किराए पर दिए थे। इसके बाद उन्हें अपने साथ हुई जालसाजी का पता चला । उन्होंने संबंध में जब अरुण शर्मा को फोन किया तो उसने बहाना बनाकर उन्हें अपनी कंपनी पर बुला लिया जहां पहुंचने पर उनके कर्मचारियों ने उनके साथ गाली गलौज की तथा उन्हें धमकाया। कर्मचारियों का कहना था कि अरुण शर्मा का बाल भी बांका नहीं कर सकते हमारा एक बहुत बड़ा गैंग है जो इसी तरह से लैपटॉप और कंप्यूटर किराए पर लेकर उन्हें मार्केट में ऊंचे दाम पर बे़च देता है। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।Greater Noida News

shaadi.com ने दहेज कैलकुलेटर का विकल्प पेश किया,चकराये लोग !

Related Post