Thursday, 4 July 2024

यमुना में डूबे युवक का शव बरामद,गोवंश को भगाने के फेर में हुई मौत

थाना रबूपुरा क्षेत्र के फलैदा गांव के पास यमुना नदी में डूबे युवक का शव आज सुबह बरामद हो गया है

यमुना में डूबे युवक का शव बरामद,गोवंश को भगाने के फेर में हुई मौत

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। थाना रबूपुरा क्षेत्र के फलैदा गांव के पास यमुना नदी में डूबे युवक का शव आज सुबह बरामद हो गया है। सुबह से ही पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव की तलाश कर रही थी।
थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि फलैदा गांव निवासी दिनेश का पुत्र विकास और प्रिंस रविवार को अपने खेत पर गए थे। इस दौरान गोवंश को भगाने के फेर में विकास यमुना नदी में उतर गया और गहरे पानी के बीच जाकर डूब गया। विकास को डूबता देखकर उसके भाई प्रिंस ने शोर मचाया। जिसके बाद ग्रामीणों को इस हादसे की जानकारी मिली। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस व एनडीआरएफ की टीम द्वारा रविवार को यमुना नदी में सर्च अभियान चलाया गया लेकिन विकास का कोई पता नहीं चला। आज सुबह स्थानीय गोताखोरों की मदद से पुलिस ने एक बार फिर यमुना नदी में सर्च अभियान चलाया। इस दौरान विकास का शव बरामद हो गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। विकास की मौत के बाद से उसके परिवार व गांव में मातम छाया हुआ है।

 Greater Noida News वीडियो बनाने के लिए कूदा था मृतक

उत्तर प्रदेश में जारी हुआ सुप्रीम फरमान, कोई भी खुली सड़क पर न सोए

कुछ लोगो का ये भी कहना है,नोएडा के रबूपुरा इलाके के फलैंदा गांव निवासी दो भाई विकास और प्रिंस अपने दो अन्य दोस्तों के साथ रविवार दोपहर बाद यमुना के पास जंगल में घूमने गए थे। वहां जाकर 21 वर्षीय युवक विकास ने कहा कि वह यमुना के पानी से भरे गड्ढे में तैरकर विडियो बनवाएगा। इसके लिए वह खुद अपने कपड़े उतारकर झीलनुमा गहरे गड्ढे में कूद गया और अपने भाई प्रिंस से विडियो बनाने के लिए कहा। वह पानी से भरे गड्ढे को तैरकर पार कर रहा था। इसी दौरान पानी की गहराई में जाकर डूबने लगा। यह देखकर उसके भाई और दोस्तों ने शोर मचाया। देखते ही देखते विकास (21) गहरे पानी में जाकर डूब गया। सूचना पाकर मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और पानी में उसकी तलाश शुरू की। ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

वीडियो बनाने के लिए कूदा था मृतक

फलैंदा गांव निवासी विकास के यमुना पास गहरे गड्ढे में डूबने की घटना मोबाइल में कैद हुई है। वीडियो में प्रिंस और कुछ युवक और जोर लगाने की बात कहते सुने जा सकते हैं जबकि विकास तैरने का प्रयास करता दिख रहा है। विकास दूसरे किनारे के करीब पहुंच गया था। जिसके बाद वह गहरे पानी में डूब गया।Greater Noida News

रील्स बनाने के चक्कर में युवक की हुई मौत, यमुना के पास गहरे गड्ढे में हुआ हादसा

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post