Tuesday, 1 October 2024

नोएडा में किन्नरों से उद्यमी परेशान, प्रशासन से बोले एंट्री रोकें

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा। त्यौहरों के दौरान नोएडा-ग्रेटर नोएडा के औद्योगिक सेक्टरों में घूमने वाले किन्नरों से उद्यमी…

नोएडा में किन्नरों से उद्यमी परेशान, प्रशासन से बोले एंट्री रोकें

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा। त्यौहरों के दौरान नोएडा-ग्रेटर नोएडा के औद्योगिक सेक्टरों में घूमने वाले किन्नरों से उद्यमी परेशान हैं। नोएडा में उद्यमियों की संस्थ ने गौतमबुद्धनगर जिला प्रशासन से किन्नरों के औद्योगिक सेक्टरों में प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की है।

उपजिलाधिकारी, जिला गौतमबुद्धनगर की अध्यक्षता में जिलाधिकारी कार्यालय सूरजपुर में जिला उद्योग बन्धु की बैठक का आयोजन किया गया। विभिन्न विभागों के अधिकारियों की उपस्थिति में नौएडा एन्ट्रेप्रिनियोर्स एसोसिएशन के सह. कोषाध्यक्ष संदीप विरमानी ने अवगत कराया कि किन्नरों द्वारा त्यौहारों के सीजन में औद्यौगिक प्रतिष्ठानों में जाकर अत्यधिक घनराशि की मॉग की जाती है उनकी मॉग पूरी न करने पर इनके द्वारा अभद्र भाषा का उपयोग किया जाता है तथा उत्पाद मचाया जाता है। अत: किन्नरों को औद्यौगिक प्रतिष्ठानों में जाने से रोका जाए।

Greater Noida News :

सैक्टर-7 में औद्यौगिक भूखंड में शराब का ठेका चल रहा है। इस संबध में पूर्व में हुई बैठक में भी अवगत कराया गया था, लेकिन शराब के ठेके को अभी तक हटाया नही गया है। जिसके कारण आस-पास की औद्यौगिक इकाईयों में कार्यरत श्रमिकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

उपरोक्त को सुनने के पश्चात् उपजिलाधिकारी ने कहा कि किन्नरों को औद्यौगिक प्रतिष्ठानों में जाने से रोकने हेतु किन्नर समाज के लोगों तथा सामाजिक संस्थाओं के साथ बैठक की जाएगी। औद्यौगिक सैक्टर में चल रहे शराब के ठेके के संबध में संबधित विभाग को जॉच करने के निर्देश दिए जाए। बैठक में एन.ई.ए. के सह. कोषाध्यक्ष संदीप विरमानी, सुनील जैन, असीम जगिया, नवनीत अग्रवाल उपस्थित थे। Greater Noida News :

दोस्तों ने किया जल्लाद से भी बुरा हस्र, पहले जिगरी को उतारा मौत के घाट फिर…

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

 

Related Post1