Saturday, 28 September 2024

ससुराल वालों के उत्पीड़न से तंग आकर इंजीनियर ने उठाया ये कदम

Greater Noida : उत्तर प्रदेश की आधुनिक नगरी ग्रेटर नोएडा से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा…

ससुराल वालों के उत्पीड़न से तंग आकर इंजीनियर ने उठाया ये कदम

Greater Noida : उत्तर प्रदेश की आधुनिक नगरी ग्रेटर नोएडा से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा में ससुराल वालों द्वारा रोजाना किए जाने वाले उत्पीड़न से तंग आकर एक इंजीनियर ने खौफनाक कदम उठाया है। इंजीनियर ने अपनी ही कंपनी में काम करने वाली एक लड़की से लव मैरिज की थी।

Greater Noida News

आपको बता दें कि गुरूवार को ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाले राहुल ने फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। राहुल के परिजनों को जब इसकी सूचना मिली तो वह कन्नौज से ग्रेटर नोएडा पहुंचे। राहुल के परिजनों ने उसकी मौत को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं।

मृतक इंजीनियर राहुल के चाचा अशोक कुमार की ओर से थाना सूरजपुर में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया कि राहुल एक कम्युनिकेशन कंपनी में इंजीनियर था। कंपनी में काम करने के दौरान राहुल की वर्ष 2018 में स्वेच्छा दुबे उर्फ शक्ति दुबे नामक युवती से जान पहचान हुई थी। बाद में दोनों में अफेयर चला और दोनों लव मैरिज कर ली। दोनों की एक तीन साल की बच्ची भी है।

राहुल के चाचा अशोक कुमार ने बताया कि राहुल की पत्नी स्वेच्छा दुबे, उसका भाई ऋषभ दुबे व अन्य ससुराल वाले राहुल का उत्पीड़न करते थे और आए दिन उसके साथ मारपीट करते थे। परिजनों का कहना है कि कुछ दिन पहले राहुल के ससुराल वालों ने उसकी पिटाई की थी। पिटाई के बाद राहुल ने अपनी बहनों को शरीर पर चोट के निशान के फोटो व्हाट्सएप पर शेयर किए थे। राहुल ने अपनी बहनों से अपने उत्पीड़न की बात भी कही थी। परिजनों का आरोप है कि ससुराल वालों के उत्पीड़न से परेशान होकर ही इंजीनियर राहुल ने आत्महत्या की है। थाना सूरजपुर पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यमुना प्राधिकरण ने प्लॉट खरीदने वालों को दी बड़ी राहत, बचेंगे आवंटियों के पैसे

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1