Thursday, 4 July 2024

दिनदहाड़े हथियारों के बल पर 9 लाख की लूटी नकदी

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश से सटा शहर ग्रेटर नोएडा से एक लूट की घटना सामने आई है। बताया…

दिनदहाड़े हथियारों के बल पर 9 लाख की लूटी नकदी

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश से सटा शहर ग्रेटर नोएडा से एक लूट की घटना सामने आई है। बताया जा रहा कि ग्रेटर नोएडा में हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कलेक्शन एजेंट से मारपीट किया साथ ही 9 लाख रुपए भी लूट लिये।

Greater Noida News

मामला ग्रेटर नोएडा से थाना बीटा-2 क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक कलेक्शन एजेंट से 9 लाख रुपये लूट लिए। साथ थी उसके साथ मारपीट भी की। बताया जा रहा है कि कलेक्शन एजेंट ग्रेटर नोएडा से दिल्ली के लिए निकले थे। इसी दौरान बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर उनसे 9 लाख रूपये लूट लिए। ये पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। वहीं घटना की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि, शुक्रवार को संतोष निवासी दिल्ली ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र के साइड-4 में स्थित एक टिंबर व्यापारी के यहां से पैसे का कलेक्शन करके दिल्ली के लिए निकले थे। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया तथा हथियार के बल पर उसके साथ मारपीट कर उसके पास रखे कलेक्शन के 9 लाख रुपए लूट लिये। उन्होंने बताया कि पीडि़त ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने हथियार के बल पर उसे गोली मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रूपवास में अवैध अतिक्रमण पर चला बुल्डोजर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post