Saturday, 29 June 2024

टोने-टोटके के शक में महिला से हैवानियत, सर के बाल काटे, पेशाब पिलाया

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में टोने-टोटके के शक में एक महिला के साथ हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने…

टोने-टोटके के शक में महिला से हैवानियत, सर के बाल काटे, पेशाब पिलाया

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में टोने-टोटके के शक में एक महिला के साथ हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा में ठेकेदार के परिवार ने पड़ोस में रहने वाली महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। आरोपियों ने महिला के पहले बाल काटे फिर उसे मल मूत्र पिलाया उसके बाद महिला का वीडियो बनाकर बिहार में वायरल कर दिया। इंसानियत को शर्मसार करने वाली यह घटना थाना सूरजपुर क्षेत्र में घटित हुई है। इस मामले में 3 लोग गिरफ्तार भी हुए है।

Greater Noida News

क्या है पूरी घटना

तारानगर कस्बा जिला पूर्णिया बिहार निवासी रमेश महतो (काल्पनिक नाम) ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार के साथ सूरजपुर के ग्राम खेड़ी में किराए पर रह रहा है। उसके मकान के पास ही ननवा ठेकेदार भी अपने परिवार के साथ रह रहा है। ननवा ठेकेदार की लडक़ी अक्सर बीमार रहती है। ननवा ठेकेदार वह उसके परिजनों को शक था कि उसकी पत्नी ने उसकी बेटी के ऊपर किसी भूत-प्रेत का साया छुड़वाया हुआ है। 13 जून को ननवा ठेकेदार की पत्नी पिंकी व उसकी बेटी प्रीति ने उसकी पत्नी को अकेला देखकर दबोच लिया और उसके सर के बाल काट दिए।

युवक के साथ की मारपीट

आरोपियों की हैवानियत यहीं पर नहीं रुकी उन्होंने जबरन उसकी पत्नी को मल मूत्र पिलाया। विरोध करने पर गाली गलौज कर मारपीट की और पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। रमेश महतो का आरोप है कि आरोपियों ने इस पूरे प्रकरण की वीडियो बनाकर उसे बिहार में अपने रिश्तेदारों व जानकारो के बीच वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद बिहार से उसके पास कई फोन आए इसके बाद उसे घटना की जानकारी मिली। पीड़ित रमेश महतो ने इस संबंध में ननवा ठेकेदार, उसकी पत्नी पिंकी, नाबालिग बेटे तथा बेटी प्रीति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया है थाना प्रभारी का कहना है की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की गई और 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। Greater Noida News

गाजियाबाद में सिर कटा शव मिला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post