Thursday, 19 September 2024

ट्रेन की चपेट में आया युवक, हुई दर्दनाक मौत

Greater Noida News :  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है…

ट्रेन की चपेट में आया युवक, हुई दर्दनाक मौत

Greater Noida News :  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दादरी रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानें पूरा मामला?

पूरा मामला थाना दादरी क्षेत्र के दादरी रेलवे स्टेशन के पास का बताया जा रहा है। जहां एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मामले को लेकर दादरी थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि, रेलवे कर्मियों ने सूचना दी कि रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराई तो उसकी शिनाख्त दादरी की टीचर कॉलोनी में रहने वाले रॉबिन पुत्र महेंद्र सिंह के रूप में हुई। युवक की पहचान होने पर उसके परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई।

पुलिस कर रही मामले की जांच Greater Noida News

आगे उन्होंने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है कि युवक दुर्घटनावश ट्रेन की चपेट में आया या फिर उसने आत्महत्या की गई है। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में पुलिस दुर्घटना में मौत होने की संभावना जता रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

नोएडा में शातिर चोरों ने मारा बड़ा हाथ, मौके से हुए फरार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1