Saturday, 5 October 2024

Gaur City के 27 वें मंजिल से नीचे गिरी मासूम, हालत नाजुक

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर ये है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट…

Gaur City के 27 वें मंजिल से नीचे गिरी मासूम, हालत नाजुक

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर ये है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौड़ सिटी (Gaur City) के 27वें मंजिल की बालकनी से एक 5 वर्षीय मासूम खेलते-खेलते अचानक नीचे आ गिरी और 12 वें फ्लोर की बालकनी में अटक गई। बच्ची की रोने की आवाज सुनकर 12वें फ्लोर पर मौजूद लोगों ने उसे आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है। इस पूरी घटना से स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और वो सुरक्षा इंतजाम कर कई तरह के सवाल खड़े करने लगे हैं। वहीं इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

किचन में व्यस्त थी मां

जानकारी के मुताबिक ये घटना उस समय हुई जब बच्ची की मां किचन में खाना बना रही थी। इसी दौरान बच्ची खेलते-खेलते बालकनी में जा पहुंची जिसके बाद उसका पैर फिसल गया और वो नीचे गिर पड़ी। बताया जा रहा है कि बच्ची के रूम में न दिखाई देने पर उसकी मां ने 27वें फ्लोर से सीधे नीचे ग्राउंड फ्लोर पर जाकर देखने लगी, लेकिन वहां न मिलने पर वह चिल्लाने लगी। इस बीच पता चला कि बच्ची 12वें फ्लोर पर एक फ्लैट की किचन वाली बालकनी में फंसी है। फ्लैट मालिक की मदद से बच्ची को गेट से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। गनीमत रही कि बच्ची 12वें फ्लोर पर जा अटकी वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

मासूम की हालत नाजुक

इस मामले में बिसरख कोतवाली एसएचओ ने बताया कि सोसायटी के एक टावर की 27वें फ्लोर की बालकनी में बच्ची खेल रही थी। इस दौरान पैर फिसलने के कारण बच्ची नीचे 12वें पर एक फ्लैट की किचन वाली बालकनी में आकर फंस गई थी। सूचना मिलने पर तत्काल टीम मौके पर पहुंची थी। बच्ची का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है, हालत नाजुक है। वहीं बच्ची के पिता का कहना है कि बच्ची को गंभर चोटें आई है। घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोग हाईराइज इमारतों में बच्चों की सुरक्षा को लेकर तमाम सवाल खड़े कर रहे हैं। इसके अलावा स्थानीय निवासियों ने बालकनी में अतिरिक्त सुरक्षा उपायों की मांग की है। Greater Noida News

जेवर एयरपोर्ट के पास हो गया बड़ा काम होगा 300 करोड़ का निवेश

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1