Thursday, 4 July 2024

Greater Noida News : एनसीआर के साथ कर्ई शहरों से चुराई बाइक, गिरोह को भेजा जेल

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा । थाना कासना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 5 अंतरराज्यीय वाहन चोरों को…

Greater Noida News : एनसीआर के साथ कर्ई शहरों से चुराई बाइक, गिरोह को भेजा जेल

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा । थाना कासना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 5 अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी की चार बाइकें बरामद हुई है। चोरी की दो बाईकों पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी।
थाना प्रभारी विद्युत अग्रवाल ने बताया कि पुलिस टीम बैरियर लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान डाढा गांव की तरफ से दो बाईकों पर आ रहे पांच युवकों को रोकने का इशारा किया गया। पुलिस को देखकर दोनों बाइक सवारों ने बाइक मोडक़र भागने का प्रयास किया। हड़बड़ी में दोनों बाइकेंआपस में टकरा गई और उस पर बैठे लोग नीचे गिर गए। इसके बाद पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। संदेह के आधार पर पुलिस ने बाइक के कागजात मांगे तो युवक कागजात नहीं दिखा पाए। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम अमन, आरिफ उर्फ मंटू, अनूप, दलवीर व पवन बताये।

Greater Noida News :

पुलिस ने जब ई-चालान एप पर बाइकों के नंबर डालकर चेक किया तो पता लगा कि उन पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी इसके बाद पुलिस ने दोनों बाइकों के चेचिस व इंजन नंबर डालकर चेक किया तो पता चला कि दोनों बाइक दिल्ली के थाना गोविंदपुरी क्षेत्र से चोरी की गई थी पकड़े गए आरोपियों ने स्वीकार किया कि दोनों भाई के चोरी की है और उन्होंने चोरी की दो अन्य बाइकों को सेक्टर ओमिक्रोन 1 ए की ग्रीन बेल्ट में छुपा कर रखा हुआ है। आरोपियों के निशानदेही पर चोरी की दो अन्य बाइकों को भी बरामद किया गया। पूछताछ में आरोपियों ने वाहन चोरी की कई अन्य घटनाओं को भी स्वीकार किया है । Greater Noida News :

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

अकेलापन दूर करने के लिए 103 साल का बुजुर्ग घर लाया अपने से 54 साल छोटी दुल्हन

Related Post