Sunday, 30 June 2024

तुगलपुर के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

Greater Noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का ग्रेटर नोएडा प्राधिकारण अवैध जमीनों को लेकर एक्शन मोड पर है।…

तुगलपुर के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

Greater Noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का ग्रेटर नोएडा प्राधिकारण अवैध जमीनों को लेकर एक्शन मोड पर है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकारण ने गुरुवार को तुगलपुर के डूब क्षेत्र में लगभग 5 हेक्टेयर जमीन पर अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलाया। दरअसल ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के वर्क सर्किल चार की टीम ने अवैध निर्माण को ढहा दिया है।

Greater Noida News

कॉलोनाइजर डूब क्षेत्र में कॉलोनी काटने की कोशिश कर रहे थे

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने अधिसूचित एरिया में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। परियोजना विभाग अतिक्रमण हटाने की लगातार कार्रवाई कर रहा है। वरिष्ठ प्रबंधक नागेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार को वर्क सर्किल चार की टीम ने तुगलपुर के डूब क्षेत्र के खसरा नंबर-724 725 व 703 की लगभग पांच हेक्टेयर जमीन पर हुए अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया। कुछ कालोनाइजर डूब क्षेत्र में कॉलोनी काटने की कोशिश कर रहे थे, जिसे प्राधिकरण ने बृहस्पतिवार को तोड़ दिया गया।

5 हेक्टेयर जमीन को आक्रमण से मुक्त कराया

परियोजना विभाग के महाप्रबंधक व ओएसडी हिमांशु वर्मा ने चेतावनी दी है कि प्राधिकरण की अधिसूचित एरिया में जमीन कब्जाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होेंने परियोजना विभाग के सभी वर्क सर्किल प्रभारियों को अपने एरिया में जमीन पर अतिक्रमण रोकने के लिए कड़ी नजर रखने और अतिक्रमण की सूचना मिलते ही कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। Greater Noida News

हजारों महिलाओं का बलात्कारी, एयरपोर्ट पर हुआ गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post