Wednesday, 9 October 2024

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में महिला की दिलेरी से बदमाश पस्त

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में चेन स्नेचिंग की घटनाएं बढ़ती जा रही है। ताज़ा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट…

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में महिला की दिलेरी से बदमाश पस्त

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में चेन स्नेचिंग की घटनाएं बढ़ती जा रही है। ताज़ा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गैलेक्सी वेगा सोसाइटी के बाहर का है जहां एक महिला से चेन लूटने का प्रयास किया गया। लेकिन महिला की दिलेरी के सामने बदमाश असफल हो गया और डर के भाग गया। नोएडा व ग्रेटर नोएडा के लोग महिला की दिलेरी की तारीफ कर रहे है।

क्या है पूरा मामला?

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित गैलेक्सी वेगा सोसाइटी के बाहर महिला खड़ी थी, तभी अचानक सामने से बाइक सवार बदमाश आया और महिला की चेन लूटने का प्रयास किया। ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। महिला से जब चेन लूटने का प्रयास किया तो महिला ने जोर से चेन स्नैचर का हाथ पकड़ लिया जिस कारण चेन टूट कर नीचे गिर गई और महिला ने शोर मचा दिया। जिससे मौकै पर लोग इकट्ठे हो गए। लोगों को आता देख बदमाश जान बचाके भाग निकला । महिला ने बिसरख थाना में रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है।

पुलिस का बयान

बिसरख थाना के प्रभारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज व अन्य इंटेलिजेंस के माध्यम से बदमाश की पहचान में जुट गई है।थाना प्रभारी ने बताया कि शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जायेगा। Greater Noida News 

ग्रेटर नोएडा के गांव में निकला खजाना, पुलिस को नहीं है भनक, बच्चे-बच्चे के जुबान पर खजाने की चर्चाएं आम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post