Friday, 20 September 2024

एक परिवार के चार लोगों की मौत, ग्रेटर नोएडा में मचा कोहराम

Greater Noida News : दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेशके ग्रेटर नोएडा एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां…

एक परिवार के चार लोगों की मौत, ग्रेटर नोएडा में मचा कोहराम

Greater Noida News : दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेशके ग्रेटर नोएडा एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक मकान के बंद कमरे में 4 लोगों शव बरामद हुए हैं। इनमें 2 युवक और 2 युवतियों के शव शामिल हैं। इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया है। आशंका जताई जा रही है कि गैस लीक होन के बाद दम घुटने से चारों लोगों की मौत हुई है। वहीं एक साथ 4 मौत से इलाके में दहशत का माहौल है।

Greater Noida News

सूचना के मौके पर पहुंची ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दरवाजा तोड़कर सभी शवों को कमरे से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल ग्रेटर नोएडा पुलिस के आलाधिकारी मामले की जांच पड़ताल में जुटे हुए है। बताया जा रहा है कि मृतकों में तीन भाई बहन शामिल है।

हाथरस जिले के निवासी थे मृतक

दरअसल पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-3 थाना क्षेत्र का है।  थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के तुस्याना गांव में पुलिस को शुक्रवार को एक मकान में रहने वाले दो युवकों और दो महिलाओं के शव बरामद हुए। पुलिस को संदेह है कि उनकी मौत को दो दिन हो गए हैं, और चारों लोगों की मौत दम घुटने से हुई है। बताया जा रहा है कि मृतकों में तीन भाई-बहन हैं। मृतकों की पहचान राजेश, चंद्रेश, निशा और बबली के रूप में हुई है। ये सभी लोग मूलरूप से हाथरस जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

कमरे से आ रही थी बदबू

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुनीति ने बताया कि शुक्रवार की रात थाना ईकोटेक-3 पुलिस को सूचना मिली कि तुस्याना गांव के एक कमरे से बदबू आ रही है। अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो उसके अंदर चार लोगों के शव बरामद हुए है। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान चंद्रेश, राजेश, बबली और निशा के रूप में हुई है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि चारों लोग हाथरस जिले के सिकंदराराऊ के रहने वाले थे।

दम घुटने से मौत की आशंका

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि सभी लोग एक छोटे से कमरे में रहते थे, और चंद्रेश परांठे की दुकान लगाता था। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर आलू उबालने के लिए बड़ा भगोना मिला है, तथा गैस जली हुई थी। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है, कि गैस के जलने से कमरे में ऑक्सीजन की कमी हो गई, तथा चारों लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि चारों लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएगा।

मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 2 बदमाशों को किया लंगड़ा

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1