Saturday, 29 June 2024

नाबालिग से किया था दुष्कर्म, मिली 10 साल कैद की सजा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में रहने वाले एक युवक को 10 साल कैद तथा 50 हजार रूपए…

नाबालिग से किया था दुष्कर्म, मिली 10 साल कैद की सजा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में रहने वाले एक युवक को 10 साल कैद तथा 50 हजार रूपए के जुर्माने की सजा सुनाई गई है। ग्रेटर नोएडा के इस युवक ने एक नाबालिग लडक़ी को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। दुष्कर्म के घिनौने पाप की सजा इस पापी युवक को ग्रेटर नोएडा में स्थित जिला कचहरी की एक अदालत ने सुनाई है।

Greater Noida News

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में सात साल पहले नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में अपर जिला जज ने ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के दनकौर कस्बे में रहने वाले मोहित को दोषी करार दिया है। अदालत ने दोषी को 10 वर्ष की कैद और 50 हजार रुपये जुर्माना अदा करने की सजा सुनाई है। जुर्माना अदा नहीं करने पर छह महीने की अतिरिक्त सजा काटनी होगी। ग्रेटर नोएडा कचहरी में तैैनात सरकारी वकील ने बताया कि अप्रैल 2017 में पीडि़त पक्ष की ओर से ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

पीड़ित की बेटी (16) मोहित की रिश्तेदार महिला के यहां पर गई थी। जहां मोहित ने नाबालिग को आलू की टिक्की में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। मोहित नाबालिग को दूसरी जगह ले गया। जहां उसने दुष्कर्म किया। मामले की सुनवाई विशेष जज पॉक्सो (प्रथम) के यहां हुई। दोनों पक्षों की दलील, मेडिकल रिपोर्ट और गवाहों के बयान के बाद अदालत ने मोहित को दोषी करार देकर 10 साल कैद की सजा सुना दी है। Greater Noida News

भाजपा की जीत के लिए युवक ने मांगी अजीबोगरीब मन्नत, सुनकर रह जाएंगे दंग

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post