Saturday, 28 September 2024

ग्रेनो प्राधिकरण के स्टॉल पर निवेशकों की उमड़ रही भारी भीड़, UP International Trade Show से इप्रेस हो रहे लोग

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े रोजगार मेले में युवा बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे…

ग्रेनो प्राधिकरण के स्टॉल पर निवेशकों की उमड़ रही भारी भीड़, UP International Trade Show से इप्रेस हो रहे लोग

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े रोजगार मेले में युवा बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 को लेकर कई युवाओं में जोश देखने को मिल रहा है। ग्रेटर नोएडा में आयोजित उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े रोजगार मेले की हर दिन अलग-अलग झलक देखने को मिल रही है। जिसे देखने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड फेयर में देश-विदेश के कई प्रतिभागी शामिल हो रहे हैं। बता दें कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण स्टाल पर प्रतिदिन बड़ी संख्या में निवेशकों उद्योग, रिहायश, संस्थागत, कॉमर्शियल भूखंडों के बारे में जानकारी ले रहे हैं। यह रोजगार मेला ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट 25 से 29 तारीख तक चलने वाला है।

रोजगार मेले को लेकर लोगों में दिख रहा उत्साह

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक जिला एक उत्पाद योजना के अंतर्गत आने वाले उत्पादों के भी स्टाल लगे हैं। जहां खरीदारी के अलावा खानपान और मनोरंजन के साधन भी देखने को मिल रहे हैं। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के इस रोजगार मेले में हर  शाम सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने भी ट्रेड फेयर में अपना स्टाल लगाया है, जिसमें ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और आईआईटीजीएनएल ने अपना इंफ्रास्ट्रचर, भूखंडों की उपलब्धता, वर्तमान में चल रही बीपीओ/आईटी व वाणिज्यिक योजना आदि को प्रदर्शित किया है। ग्रेटर नोएडा में उद्योग, रिहायश, संस्थागत, कॉमर्शियल भूखंडों में निवेश के लिए लोग काफी उत्सुक दिख रहे हैं।

लोगों को भा रही ग्रेटर नोएडा की ग्रीनरी

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का हिस्सा बनने के लिए कई लोग दूर-दूर से आ रहे हैं। जिन्हें ग्रेटर नोएडा की ग्रीनरी और सड़कें काफी आकर्षित लग रही है। इसके साथ ही प्राधिकरण के स्टाल पर सेल्फी प्वाइंट भी बनाया गया है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ रोबोट से सेल्फी खिंचवाने के लिए युवाओं में काफी उत्साह दिख रहा है। क्विज प्रतियोगिता में ग्रेटर नोएडा से जुड़े 10 सवालों का सही जवाब देेने पर उपहार दिया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। ग्रेटर नोएडा के पवेलियन में होंडा पावर, न्यू हॉलैंड, सोभा डेवलपर, शगुन इंडस्ट्रीज, प्रासू ग्रुप, केवी मार्ट, मिग्सन, भूटानी आदि कंपनियों ने भी स्टाल लगाए हैं। इससे पहले औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने भी बृहस्पतिवार को ग्रेटर नोएडा के स्टाल के साथ ही पवेलियन का जायजा लिया। उन्होंने स्टाल पर प्रदर्शित ब्यौरा देखकर प्रसन्नता जाहिर की। इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनषिप ग्रेटर नेाएडा लिमिटेड (आईआईटीजीएनएल) की टाउनशिप में बने स्मार्ट इंफ्रास्ट्रचर की लोग खूब सराहना कर रहे हैं। ट्रेड फेयर में आने वालों की सुविधा के लिए पार्किंग से गेट तक शटल सर्विस भी चलाई जा रही है। आपको बता दें कि दोपहर के तीन बजे से प्रवेश भी निषुल्क है।

सीईओ ने क्या कहा ?

एनजी रवि कुमार, सीईओ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने इस मौके पर कहा कि, “ग्रेटर नोएडा में निवेश के इच्छुक निवेशकों को हर संभव सहयोग प्रदान किया जाएगा। 29 सितंबर तक ट्रेड फेयर चल रहा है। आप अपने परिजन के साथ ट्रेड फेयर देखने आएं। प्रदेश के बड़े-बड़े शिल्पकारों के उत्पाद प्रदर्षित किए गए हैं। एक छत के नीचे इतने उत्पादों को देखने और उनको खरीदने का सुखद अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।” Greater Noida News

जेवर एयरपोर्ट तक एक ही ट्रैक पर चलेंगी तीन प्रकार की रेल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1