Friday, 20 September 2024

पति का चल रहा था दूसरी महिला से चक्कर, ससुर व देवर रखते हैं गंदी नजर

Greater Noida News : थाना दादरी में एक महिला ने अपने पति व ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया…

पति का चल रहा था दूसरी महिला से चक्कर, ससुर व देवर रखते हैं गंदी नजर

Greater Noida News : थाना दादरी में एक महिला ने अपने पति व ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता का आरोप है की उसके पति का चक्कर किसी अन्य महिला के साथ चल रहा है और उसके ससुर व देवर उस पर गलत निगाह रखते हैं।

दूरी जगह चक्कर चला रहा था पति

इस मामले में विमलेश (काल्पनिक नाम) ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसका विवाह 16 फरवरी 2023 को एस्कॉर्ट कॉलोनी निवासी अमन नागर के साथ हुआ था। शादी के 10 महीने बाद उसे पता चला कि उसके पति का किसी अन्य लड़की के साथ प्रेम संबंध है। वह दिन रात फोन पर उससे बात करता रहता था। अमन नागर जनवरी माह में घर से बिना बताए चला गया और अपनी महिला दोस्त के साथ करीब डेढ़ माह तक घर से बाहर रहा। उसके घर लौटने पर जब उसने आपत्ति जताई तो उसने कहा कि वह उसके पिता और छोटे भाई चेतन से अपनी इच्छा पूर्ति कर सकती है। विमलेश के मुताबिक 24 फरवरी को उसके देवर चेतन नागर ने उसे अकेला देखकर उसके साथ अश्लील हरकतें की। उसने इस बात का पुरजोर विरोध किया इसके बाद उसका देवर कमरे से बाहर चला गया।

ससुर वालों ने बहू को किया प्रताड़ित Greater Noida News

इस दौरान वह चार माह की गर्भवती हो गई। उसके गर्भवती होने की जानकारी मिलने पर उसकी सास मिथलेश, ससुर सनोज, पति व देवर ने उसे जबरन गर्भपात की दवाई खिला दी। पीड़िता के मुताबिक बीते 3 जुलाई की रात को उसके ससुर सनोज ने उसके साथ गंदी हरकत की। उसने जब इसकी शिकायत अपने पति अमन से की तो उसने मारपीट की और उस पर पिस्तौल तानकर जान से मारने की धमकी दी। उसके पति व ससुरलवालों ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया। उसके पति ने कहा कि वह उसकी जिंदगी से निकल जाए और वह अपनी प्रेमिका के साथ ही रहेगा। पीड़िता के मुताबिक किसी तरह वह ससुराल वालों के चंगुल से निकलकर मायके पहुंची।

रक्षाबंधन वाले दिन उसके परिजन रिश्तेदारी में गए थे। इस दौरान उसका पति व एक अन्य अज्ञात व्यक्ति उसके घर पहुंचे। उसके पति अमन ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल रखकर उसे तथा परिवार को जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पति व ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है। Greater Noida News

ठेकेदार ने प्लंबर के काम में निकाली कमी, प्लंबर ने बोला हमला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1