Friday, 18 October 2024

ग्रेटर नोएडा में दबंगों की दबंगई, शख्स को किया जिंदा जलाने का प्रयास

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में थाना ईकोटेक के एक व्यक्ति ने 6 लोगों के खिलाफ घर में घुसकर…

ग्रेटर नोएडा में दबंगों की दबंगई, शख्स को किया जिंदा जलाने का प्रयास

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में थाना ईकोटेक के एक व्यक्ति ने 6 लोगों के खिलाफ घर में घुसकर जानलेवा का हमला, लूटपाट करने तथा जिंदा जलाने का प्रयास करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। न्यायालय के आदेश के बाद पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज की है। ग्राम घरबार निवासी धर्मेंद्र ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह अपने खेतों पर कृषि कार्य के लिए गया था।

खेत पर विजन सतवीर जगत भूपेंद्र विक्की आदि उसके खेत की मेंढ़ को काट रहे थे। उसने जब इस बात का विरोध किया तो सभी आरोपी ने उसके साथ गाली गलौज शुरू कर दी। इस दौरान सतवीर व जगत ने उसके ऊपर जान से मारने की नीयत से तमंचे से फायर कर दिया। किसी तरह उसने भागने का प्रयास किया। आरोपियों ने उसे पडक़र धमकी दी कि यदि आइंदा खेत पर आया तो वह उसे इतनी गोली मारेंगे की कोई शक्ल भी नहीं पहचान पाएगा। इसके बाद आरोपियों ने लाठी डंडों से उसे पर हमला बोलकर लहुलुहान कर दिया। शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग पहुंच गए और उन्होंने उसे आरोपियों के चंगुल से बचाया।

Greater Noida News

धर्मेंद्र के मुताबिक उसने इसकी शिकायत थाना ईकोटेक पुलिस से की। इस बात की जानकारी मिलने पर आरोपी 2 जून की रात्रि को जबरन उसके घर में घुस आए सभी आरोपी हथियारों से लैस थे। आरोपियों ने घर में घुसते ही जान से मारने की नीयत से फायर कर परिजनों पर जानलेवा हमला कर दिया। उसकी मां जैसे ही उसे बचाने के लिए आई तो विजन व सतवीर ने उसकी मां के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए गलत नीयत से कपड़े फाड़ दिए और उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया। इस दौरान विक्की और भूपेंद्र ने घर की अलमारी को तोडक़र उसमें रखे 40000 तथा सोने चांदी के आभूषण लूट लिए और घर के सामान को तोडफ़ोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान भूपेंद्र ने घर में रखे डीजल की केन को उठाकर आग लगाने की नीयत से डीजल छिड़क दिया शोर शराब सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह हमलावरों के चंगुल से उसे तथा परिजनों को बचाया। Greater Noida News

बच्चों की हरकत ने उड़ा दिये होश, शातिराना तरीके से चुराई बाइक

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post