Friday, 17 May 2024

अपने पूर्वजों के गांव भटोना में नए रंग में नजर आए जयंत चौधरी, बोले पटक रहा हूं

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के पास सिकन्द्राबाद क्षेत्र का भटोना गांव एक ऐतिहासिक गांव है। यह गांव नोएडा…

अपने पूर्वजों के गांव भटोना में नए रंग में नजर आए जयंत चौधरी, बोले पटक रहा हूं

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के पास सिकन्द्राबाद क्षेत्र का भटोना गांव एक ऐतिहासिक गांव है। यह गांव नोएडा (गौतमबुद्धनगर) लोकसभा क्षेत्र में पड़ता है। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र से लगे हुए भटोना गांव में बृहस्पतिवार को कुछ अलग ही नजारा था। नोएडा सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा की भटोना में जनसभा थी। इस जनसभा में ग्रेटर नोएडा से लेकर बुलंदशहर तक के लोग शामिल थे। इसी जनसभा में राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के मुखिया जयंत चौधरी अलग रंग में नजर आए।

चौधरी चरण सिंह का गांव है भटोना

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा क्षेत्र से लगे हुए सिकन्द्राबाद विधानसभा क्षेत्र का गांव भटोना पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चौधरी चरण सिंह का पैतृक गांव है। अपने पूर्वजों के गांव भटोना में जयंत चौधरी नए रंग में नजर आए। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का नाम लिए बिना जयंत चौधरी ने कहा कि “वें कह रहे हैं कि मैं पलट गया, मैं पलटा नहीं बल्कि पटक रहा हूं”। जयंत ने जोर देकर कहा कि इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। जीतने के बाद भाजपा चौधरी चरण सिंह के सपनों का भारत बनाने का काम करेगी। उन्होंने (सपा ने) कभी भी चौधरी चरण सिंह को उचित सम्मान नहीं दिया। जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चौधरी चरण सिंह को भारत का सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न दिया तब भी उन्होंने (अखिलेश यादव) ने इस फैसले का स्वागत नहीं किया। उन्होंने एक टवीट तक नहीं किया। अब जनता चुनाव में उनको पटकने वाली है। जयंत चौधरी ने कहा कि साईकिल (सपा का चुनाव-चिन्ह) तथा नल ( RLD का चुनाव चिन्ह) का ठीक मेल नहीं था। कमल तथा नल का सही मेल हुआ है। नल के जल से कमल और अधिक खिलेगा। नल के पानी से साइकिल तो फिसलकर गिर ही जाएगी।

डा. महेश शर्मा की होगी बड़ी जीत

ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में बोलते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि नोएडा सीट पर NDA के हमारे प्रत्याशी डा. महेश शर्मा की सबसे बड़ी जीत होने वाली है। नोएडा हो, ग्रेटर नोएडा हो, दादरी , जेवर, सिकन्द्राबाद या खुर्जा हो डा. महेश शर्मा हर स्थान पर ऐतिहासिक वोट हासिल करके नोएडा सीट पर एक नया इतिहास बनाने वाले हैं। इस मौके पर हाल ही में RLD में शामिल हुए सांसद मलूक नागर तथा नोएडा सीट से भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा भी मौजूद थे।

हर वर्ग का आशीर्वाद मिल रहा है, जीतेंगे चुनाव

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post