Friday, 20 September 2024

किसान सभा ने मनाई भारत रत्न चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि

Greater Noida News : अखिल भारतीय किसान सभा के जिला दफ्तर पर देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न चौधरी चरण…

किसान सभा ने मनाई भारत रत्न चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि

Greater Noida News : अखिल भारतीय किसान सभा के जिला दफ्तर पर देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि मनाई गई। किसान सभा के 27 तारीख को ईस्टर्न पेरीफेरल वे को किसानों के लिए टोल फ्री करने के 27 मई के आंदोलन के क्रम में प्रशासनिक अधिकारियों के हस्तक्षेप से पेरीफेरल वे के टोल मैनेजमेंट ने वार्ता का प्रस्ताव रखा था जिसके क्रम में बुधवार को टोल मैनेजर कमल नागर अखिल भारतीय किसान सभा के दफ्तर पर उपस्थित हुए। उनके साथ बातचीत हुई।

Greater Noida News

किसान सभा ने चौधरी चरण सिंह  के बारें में कही ये बात

किसान सभा के ऑफिस पर पूर्व प्रधानमंत्री किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि मनाई गई। किसान सभा के सदस्यों ने उनको भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की और चौधरी चरण सिंह अमर रहें के नारे लगाए। किसान सभा के जिला अध्यक्ष डॉ रुपेश वर्मा ने उपस्थित साथियों को संबोधित करते हुए कहा कि चौधरी चरण सिंह के नेतृत्व में जमींदारी उन्मूलन कानून बना था जिसके कारण किसानों को जमीने मिली और पश्चिमी उत्तर प्रदेश सहित पूरे उत्तर प्रदेश में किसानों के बीच संपन्नता आई।

Greater Noida News

भारत में किसानों की राजनीति को खड़ी करने वाले चौधरी चरण सिंह ही थे भारत सरकार ने देर से ही सही उनके योगदान को स्वीकार किया है और उन्हें भारत रत्न दिया है। चौधरी चरण सिंह हमेशा किसानों के लिए प्रेरणा रहे हैं और आगे भी रहेंगे किसान सभा उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करती है। इस दौरान अजय पाल भाटी निशांत रावल प्रशांत भाटी जगबीर नंबरदार सुधीर रावल गवरी मुखिया रूपचंद भाटी पप्पू ठेकेदार सुरेंद्र भाटी अमित भाटी, गुरदीप एडवोकेट अमित नागर मोहित नागर मोहित भाटी देशराज राणा, वीर सिंह नागर नितिन चौहान सुशील सुनपुरा संदीप भाटी सतीश यादव यतेंद्र एवं बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे। Greater Noida News

योगी ने रामराज से की मोदी राज की तुलना, हो रही है चर्चा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1