Wednesday, 3 July 2024

ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में बड़ा हादसा, टावर की शटरिंग गिरने से सुरक्षाकर्मी की मौत

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि…

ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में बड़ा हादसा, टावर की शटरिंग गिरने से सुरक्षाकर्मी की मौत

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित ला रेजीडेंसिया सोसाइटी में निर्माणाधीन टावर की शटरिंग सुरक्षाकर्मी पर गिर गई। इस हादसे में सुरक्षाकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गया है, जिसके बाद आनन-फानन में आकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। साथ ही ग्रेटर नोएडा पुलिस ने परिजनों शिकायत पर पूरे मामले की जांच चल रही है।

कैसे हुई घटना?

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा की ला रेजीडेंसिया सोसाइटी में निर्माणाधीन टावर-39 की इसी टावर की शटरिंग गिरने से 50 साल के रामलखन उस समय घायल हो गये जब वे टावर के पास लगे वाटर कूलर से पानी भर रहे थे। हादसे में बुरी तरह घायल रामलखन को आसपास के लोगों तुंरत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे के बाद से निवासियों में बिल्डर के प्रति रोष प्रकट किया है।

Greater Noida News

पुलिस ने दी जानकारी

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि यथार्थ हॉस्पिटल से प्राप्त मीमो के जरिए सूचना मिली कि राम लखन निजी एजेंसी में सुरक्षाकर्मी थे। उनकी ड्यूटी ला रेजीडेंसिया प्रोजेक्ट में लगी थी, यहां खरीदारों पर कब्जा मिल चुका है। शनिवार रात में उनकी ड्यूटी सोसाइटी के टावर-16 में थी।

शिफ्ट के बाद रविवार सुबह करीब 8 बजे रामलखन वाटर कूलर पर पानी भरने गए थे। तभी निर्माणाधीन टावर-39 से शटरिंग राम लखन पर आ गिरा। जिसमें वो बूरी तरीके से घायल हो गए। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही राम लखन के बेटे की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। Greater Noida News

यूपी में वन महोत्सव की शुरुआत, सीएम योगी ने 35 करोड़ पौधे लगाने का रखा लक्ष्य

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post