Monday, 17 June 2024

विधायक धीरेन्द्र सिंह ने किसानों के पक्ष में उठाई आवाज, हाई लेवल कमेटी ले किसानों के हित में फैसला

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के जेवर विधानसभा क्षेत्र से विधायक धीरेन्द्र सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार के राजस्व…

विधायक धीरेन्द्र सिंह ने किसानों के पक्ष में उठाई आवाज, हाई लेवल कमेटी ले किसानों के हित में फैसला

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के जेवर विधानसभा क्षेत्र से विधायक धीरेन्द्र सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार के राजस्व परिषद अध्यक्ष को पत्र लिखाकर किसानों की खुशहाली की मांग उठाई है। विधायक धीरेन्द्र सिंह ने पत्र में लिखा कि ग्रेटर नोएडा (गौतमबुद्धनगर) के किसानों की समस्याओं को लेकर बनाई गई हाईलेवल कमेटी किसानों के पक्ष में फैसला करें। जिसके कारण  किसानों की खुशहाली और प्रदेश के विकास में तेजी आ सके।

Greater Noida News

धीरेन्द्र सिंह ने उठाई किसानों की मांग

आपको बता दें कि पूर्व में किसानों द्वारा अपनी विभिन्न मांगों को लेकर लम्बे समय तक आंदोलन चलाया गया। किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश के राजस्व परिषद अध्यक्ष की अध्यक्षता में एक हाई लेवल कमेटी का गठन किया गया था इसमें मेरठ मंडल आयुक्त व गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी को सदस्य के तौर पर रखा गया था।

Greater Noida News

योगी सरकार से लगाई गुहार

कमेटी के अध्यक्ष रजनीश दुबे ने किसानों के साथ विभिन्न दौर की वार्ताएं की थीं। जिसके बाद उत्तर प्रदेश के लखनऊ में किसानों की समस्याओं पर निर्णय लेने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह ने किसानों की पैरवी करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किसानों की समस्याओं के समाधान को लेकर गंभीर हैं। इसलिए अधिकारियों को 1997 से अपने हकों के लिए लड़ाई लड़ रहे गौतमबुद्धनगर के किसानों के पक्ष में निर्णय लेना चाहिए। उन्होंने इस संबंध में राजस्व परिषद के अध्यक्ष को पत्र भी लिखा है जिसमें उन्होंने कहा कि किसानों के हित में फैसला लेने से प्रदेश का विकास तेज होगा और किसानों की खुशहाली आएगी। Greater Noida News

Big Breaking: आजम खान को हाई कोर्ट से बड़ी राहत, 7 साल की सजा पर लगाई रोक

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post