Monday, 16 September 2024

ग्रेटर नोएडा पहुंची न्यूजीलैंड की टीम, होटल में हुआ भव्य स्वागत

Greater Noida News : न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने ग्रेटर नोएडा में अफगानिस्तान के खिलाफ 9 सितंबर से एकमात्र टेस्ट मैच…

ग्रेटर नोएडा पहुंची न्यूजीलैंड की टीम, होटल में हुआ भव्य स्वागत

Greater Noida News : न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने ग्रेटर नोएडा में अफगानिस्तान के खिलाफ 9 सितंबर से एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है, जिसके लिए आज यानी 5 सितंबर को कीवी टीम भारत पहुंच चुकी है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने वीडियो शेयर कि है, जिसमें दिल्ली एयरपोर्ट पर न्यूजीलैंड की टीम नजर आ रही है।

इसके अलावा अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें कीवी टीम फ्लाइट और फिर टीम बस में बैठकर होटल पहुंच रहे हैं। उनका होटल में भव्य स्वागत किया गया। टीम साउदी की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए भारत की राजधानी दिल्ली पहुंच गई है।

अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेलने के लिए कीवी टीम सुबह 5:40 बजे इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचकर सीधे ग्रेटर नोएडा के लिए रवाना हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यूजीलैंड टीम का होटल में भव्य स्वागत हुआ। उन पर फूलों की बरसात हुई। बता दें कि 2021 की वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन टीम 9 सितंबर को शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच खेलेगी। Greater Noida News 

ग्रेटर नोएडा में युवक की गला काटकर हत्या, रोड के किनारे मिला शव

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1