Friday, 17 May 2024

जेवर में टेम्पो की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में टेम्पो की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत…

जेवर में टेम्पो की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में टेम्पो की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। ग्रेटर नोएडा के जेवर में हुए इस सड़क हादसे की सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची ग्रेटर नोएडा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Greater Noida News

घटना ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र के सहाबनगर गांव की है। जहां बीती रात जेवर की ओर से रामपुर गांव की तरफ जा रहे अज्ञात टेम्पो चालक ने सामने से बाईक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल होकर खाई में गिर गया। शोरशराबा की आवाज पर पहुंचे ग्रामीण बाइक सवार को लहुलुहान और बेहोशी की हालत में लेकर जेवर के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

पत्नी को लेने जा रहा था मृतक

ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के सहाबनगर गांव निवासी जगदीश का 32 वर्षीय पुत्र विजय बीती रात करीब साढ़े नौ बजे अपने गांव सहाबनगर से अपनी पत्नि को लेने के लिए जिला अलीगढ़ के गांव किशनगढ़ बाइक लेकर जा रहा था। गांव से निकलते ही जेवर-रामपुर मार्ग पर सहाबनगर गांव के समीप बेकाबू टेम्पो चालक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गये और बाइक सवार विजय गंभीर रूप से घायल होकर खाई में जा गिरा। हादसे के बाद अज्ञात टेम्पो चालक घटना स्थल से टेम्पो लेकर फरार हो गया। गंभीर अवस्था में परिजन कलूआ को लेकर जेवर के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

युवक की सड़क हादसे में हुई मौत की सूचना के बाद पहुंची जेवर कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के भाई कुंवरपाल ने अज्ञात टेम्पो चालक के खिलाफ जेवर कोतवाली पुलिस को घटना की तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर अज्ञात टेम्पो चालक की तलाश की जाएगी।

ज़मीन के टुकड़े को लेकर आपस में भिड़े भाई भाई, नोएडा में हुआ खूनी संघर्ष

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post