Friday, 17 May 2024

पुलिस ने हद पार कर दी, सपा नेता से मांग ली कार

Greater Noida News : कहते हैं कि पुलिस “कुछ भी” कर सकती है। इसी प्रकार की एक घटना उत्तर प्रदेश के…

पुलिस ने हद पार कर दी, सपा नेता से मांग ली कार

Greater Noida News : कहते हैं कि पुलिस “कुछ भी” कर सकती है। इसी प्रकार की एक घटना उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा क्षेत्र से प्रकाश में आई है। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के गांव बील अकबरपुर में रहने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के एक बड़े नेता के साथ यह घटना हुई है। पुलिस के एक दरोगा ने ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के सपा नेता से उनकी इनोवा कार को जबरन मांग लिया। ग्रेटर नोएडा के नेता के साथ हुई यह घटना सर्वत्र चर्चा का विषय बन गई है।

Greater Noida News

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि यह मामला ग्रेटर नोएडा क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के बील अकबरपुर गांव के रहने वाले सुधीर भाटी समाजवादी पार्टी के गौतमबुद्धनगर के जिलाध्यक्ष हैं। आरोप है कि गाजियाबाद की लालकुआं चौकी पर तैनात एक दरोगा ने सुधीर भाटी को फोन करके उनकी इनोवा कार जबरन मांग ली। फोन करने वाले दरोगा ने कहा कि आपकी कार को चुनाव ड्यूटी के काम में लगाना है।

इस मामले की जानकारी देते हुए समजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुधीर भाटी ने बताया कि बृहस्पतिवार को दोपहर 12:00 बजे के लगभग गाजियाबाद में स्थित लाल कुआं पुलिस चौकी के चौकी इंचार्ज का उनके मोबाइल पर फोन आया। लाल कुआं चौकी प्रभारी ने रौब झाड़ते हुए उनकी नई इनोवा गाड़ी को पुलिस चुनाव प्रयोग के लिए पुलिस लाइन गाजियाबाद में जमा करने की बात कही। जब जिलाध्यक्ष ने इसका कारण पूछा और अपनी पहचान बताई तो उनके खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी।

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सुधीर भाटी ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस जानबूझकर आम आदमी को प्रताडि़त कर रही है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक व्यक्तियों के साथ पुलिस का यह रवैया बेहद अपमानजनक है। उन्होंने इस प्रकरण की पुलिस उच्च अधिकारियों और निर्वाचन आयोग में शिकायत करने की बात कही है। यह पूरा प्रकरण ग्रेटर नोएडा क्षेत्र से लेकर आसपास के क्षेत्रों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

सपा प्रत्याशी से खफा है मुस्लिम नेता, कर दी विरोध की घोषणा

Related Post