Sunday, 29 September 2024

वाहन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस को मिल रही धड़ाधड़ सफलता, एक और बदमाश गिरफ्त में

Greater Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा में चोरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि आए दिन शातिर बदमाश पुलिस को…

वाहन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस को मिल रही धड़ाधड़ सफलता, एक और बदमाश गिरफ्त में

Greater Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा में चोरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि आए दिन शातिर बदमाश पुलिस को चकमा देकर लोगों का कीमती सामान और वाहन चुराकर मौके से फुर्र हो जाते हैं। कई मामलों में तो शातिर बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ जाते हैं वहीं कुछ मामलों में पुलिस की नाक के नीचे से चलते बनते हैं। ऐसे में पुलिस ने भी शातिर बदमाशों को नानी याद दिलाने की कसम खा ली है और आए दिन एक-एक बदमाश को लंगड़ा कर हिरासत में ले रही है। इसी बीच ग्रेटर नोएडा पुलिस के हत्थे एक ओर शातिर बदमाश चढ़ा है।

पुलिस-बदमाश में फिर मुठभेड़

दरअसल पुलिस ने शातिरों को पकड़ने के लिए जगह-जगह वाहन चेकिंग अभियान चला रखी है। इस अभियान के दौरान पुलिस ने कई चोरों को हिरासत में ले लिया है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा का बताया जा रहा है। जहां देर रात पुलिस चेकिंग के दौरान थाना बादलपुर पुलिस टीम पर गोली चलाकर भाग रहा एनसीआर का शातिर वाहन चोर जवाबी कार्रवाई में घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है वहीं बदमाश के अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है। हाल ही में घायल हुए आरोपी के खिलाफ एनसीआर के विभिन्न थानों में 20 मुकदमें दर्ज है।

पुलिस को देखकर भागने लगा आरोपी

एडिशनल डीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि बादलपुर गेट के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। उसी समय एक संदिग्ध युवक स्प्लेंडर बाइक पर आता हुआ दिखाई दिया। जब पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो वो भागने लगा लेकिन कच्चे रास्ते पर उसकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गिर गई। उसके बाद उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। आरोपी के पास से तमंचा कारतूस और फर्जी नंबर प्लेट वाली मोटरसाइकिल बरामद हुई है। Greater Noida News

ग्रेनो के गौशाला में गोवंशों की लाशें और कंकाल मिलने से मचा हडकंप, जांच में जुटे अधिकारी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1