Sunday, 30 June 2024

जेवर एयरपोर्ट के पास होगी फिल्म “नो एंट्री में एंट्री” की शूटिंग

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा शहर के पास स्थापित हो रहे जेवर एयरपोर्ट को लेकर रोज नए अपडेट आ…

जेवर एयरपोर्ट के पास होगी फिल्म “नो एंट्री में एंट्री” की शूटिंग

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा शहर के पास स्थापित हो रहे जेवर एयरपोर्ट को लेकर रोज नए अपडेट आ रहे हैं। जेवर एयरपोर्ट पर ताजा अपडेट यह है कि जल्द ही जेवर एयरपोर्ट के पास बोनी कपूर की प्रस्तावित फिल्म की शूटिंग होगी। फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने घोषणा की है कि उनकी अगली फिल्म “नो एंट्री में एंट्री” की शूटिंग यमुना क्षेत्र में बनने वाली देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी में होगी।

जल्द ही शुरू हो जायेगा फिल्म सिटी का काम

हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि ग्रेटर नोएडा शहर की बगल में स्थापित हो रहे जेवर एयरपोर्ट के पास भारत की सबसे बड़ी फिल्म सिटी स्थापित की जा रही है। 27 जून 2024 को फिल्म सिटी के निर्माण के लिए जमीन भी निर्माण करने वाली कंपनी को सौंप दी गयी है। देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी का निर्माण बोनी कपूर की कंपनी करने वाली है। फिल्म सिटी का निर्माण कार्य शुरू करने से पहले फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने घोषणा की है कि उनकी आने वाली फिल्म “नो एंट्री में एंट्री” की शूटिंग नई फिल्म सिटी में होगी।

Greater Noida News

फिल्म सिटी की कंसेशन एग्रीमेंट हस्ताक्षर के मौके पर फिल्म निर्माता निर्देशक बोनी कपूर ने एलान किया कि उनकी अगली फिल्म नो एंट्री में एंट्री की शूटिंग यमुना प्राधिकरण क्षेत्र की इंटरनेशनल फिल्म सिटी में होगी।उन्होंने कहा, “यह फिल्म सिटी अंतरराष्ट्रीय सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाई जाएगी। इसमें भारतीय फिल्मों के साथ-साथ विदेशी फिल्मों की शूटिंग भी होगी। तीन से चार महीने में फिल्म सिटी का निर्माण शुरू हो जाएगा। इसे तीन साल में पूरा कर शुरू किया जाएगा।”

उन्होंने कहा, “अंतरराष्ट्रीय फिल्मों के निर्माण को आकर्षित करने के लिए उन्हें विशेष छूट दी जाएगी। रामोजी फिल्म सिटी का उदाहरण देते हुए कहा कि फिल्म निर्माता पर बंदिशें के कारण उसे उतनी सफलता नहीं मिल सकती जितनी मिलनी चाहिए थी। इसे ध्यान में रखते हुए इंटरनेशनल फिल्म सिटी में फिल्म निर्माता को बेहतर सुविधाएं और माहौल देने का प्रयास किया जाएगा।” Greater Noida News

जेवर एयरपोर्ट पर बड़ी खबर: यूपी के मुख्य सचिव ने दिसंबर 2024 तक दी डेडलाइन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post