Tuesday, 8 October 2024

दहेज न मिलने पर दामादों ने ससुराल में काटा बवाल, पत्नी को भी नहीं बख्शा

Greater Noida News :  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां दहेज न मिलने…

दहेज न मिलने पर दामादों ने ससुराल में काटा बवाल, पत्नी को भी नहीं बख्शा

Greater Noida News :  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां दहेज न मिलने पर दामादों ने अपने ससुराल में कोहराम मचा दिया। इतना ही नहीं पत्नी व ससुराल वालों के साथ मारपीट कर तबाही मचाई। अपने दामादों की इस हरकत से परेशान ससुर ने उनके खिलाफ थाना जारचा में मुकदमा दर्ज कराया है।

दहेज के लिए दामादों का हंगामा

मिली जानकारी के अनुसार दामादों को दहेज में फॉर्च्यूनर कार और 20 लाख रुपये चाहिए थे, जब उनकी ये मांग पूरी नहीं हुई तो उन्होंने ससुराल आकर हगंमा किया। इस बात से परेशान होकर ससुराल वालों ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। दरअसल ग्राम मिल्क खटाना निवासी मनोज (काल्पनिक नाम) ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उन्होंने अपनी दो बेटियों की शादी ग्राम नरौली निवासी प्रशांत और निशांत नागर के साथ की थी। शादी के कुछ समय बाद ही दहेज के लिए उनकी दोनों बेटियों को ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित किया जाने लगा। शादी के कुछ समय बाद ही निशांत नागर, प्रशांत नागर, सास ओमवती, ससुर इंद्रजीत, नंद राखी, रविता, नंदोई राहुल आदि उनकी बेटियों पर मायके से फॉर्च्यूनर कार और 20 लाख रुपए लाने का दबाव बनाने लगे। दोनों लड़कियों ने इस बारे में जब उन्हें बताया तो उन्होंने कई बार अपने दामादों को समझने का प्रयास किया। लेकिन उनके व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया।

ससुराल वालों के यहां मचाई तोड़फोड़

मनोज के मुताबिक 3 अगस्त को उनका दामाद प्रशांत उनके घर पहुंचा और उनकी बेटी के साथ बदतमीजी करने लगा। कुछ ही देर बाद उनका दूसरा दामाद निशांत, राहुल, रविता सहित कई अन्य लोग भी उनके घर पहुंच गए और गाली-गलौज करने लगे। उन्होंने जब इस बात का विरोध किया तो सभी लोगों ने परिजनों के साथ मारपीट कर घर में जमकर तोडफ़ोड़ की। शोर-शराबा सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। मनोज के मुताबिक पूर्व में उनकी गर्भवती बेटी के साथ इस कदर मारपीट की गई थी उसका अस्पताल में गर्भपात हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है। Greater Noida News

जेवर एयरपोर्ट के पास सरकारी प्लाट खरीदने वाले बुरे फंसे, बेच दिया गया डाटा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1