Sunday, 7 July 2024

घर से लाखों के जेवर लेकर फरार हुई किशोरी, मुकदमा दर्ज

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग जगहों से लगातार चोरी के मामले सामने…

घर से लाखों के जेवर लेकर फरार हुई किशोरी, मुकदमा दर्ज

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग जगहों से लगातार चोरी के मामले सामने आते जा रहे हैं। आए दिन बदमाश चोरी करने के नए-नए तरीके अपनाकर लोगों का कीमती सामान साफ करने में लगे हुए हैं। ग्रेटर नोएडा से चोरी का एक और ताजा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि थाना रबूपुरा क्षेत्र से एक किशोरी ने अपने घर से 80 हजार रुपए और डेढ़ लाख रुपए के गहने चुराकर चलती बनी। चोरी की वारदात के बाद किशोरी के पिता ने एक युवक के खिलाफ अपनी बेटी को बहला फुसलाकर कर भगा ले जाने के आरोप में अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

किशोरी ने मारा बड़ा हाथ

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी मुकेश (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उनकी (16 वर्षीय) बेटी कस्बे में स्थित स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा थी। सोमवार की सुबह वह घर से स्कूल के लिए आई थी। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। परिजनों ने जब घर का सामान देखा तो पता चला कि घर में रखे 80 हजार रुपए और करीब डेढ़ लाख रुपए के गहने भी गायब हैं। इस दौरान परिजनों को पता चला कि किशोरी को ग्राम उतरावली निवासी अमन पुत्र लाला बहला फुसलाकर भगा ले गया है।

मामले को लेकर पुलिस ने क्या कहा? Greater Noida News

मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और लगातार उसकी जांच-पड़ताल कर रही है।

नोएडा-ग्रेटर नोएडा में लगातार हो रही चोरियां, लोगों की बढ़ी परेशानी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो कर

Related Post