Sunday, 6 October 2024

अस्पताल की महिलाकर्मी का सड़क किनारे मिला शव, मचा हड़कंप

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में उस वक्त सनसनी फैल गई जब सड़क के किनारे लहु लुहान…

अस्पताल की महिलाकर्मी का सड़क किनारे मिला शव, मचा हड़कंप

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में उस वक्त सनसनी फैल गई जब सड़क के किनारे लहु लुहान हालत में एक शव मिला। बताया जा रहा है यह शव एक निजी अस्पताल में काम करने वाली महिला का है। शव के मिली की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरी घटना

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के डेल्टा-2 स्थित एक निजी अस्पताल में काम करने वाली युवत की शव सड़क के किनारे मिला। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस शव को देखकर सड़ दुर्घटना की आशंका जता रही है। दरसअल रविवार देर शाम सेक्टर डेल्टा 2 के पास सर्विस रोड पर लहूलुहान हालात में युवती का शव पड़ा देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

Greater Noida News

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराई तो उसकी शिनाख्त थाना रबूपुरा क्षेत्र के म्याना गांव निवासी निधि पुत्री धनपाल के रूप में हुई। निधि डेल्टा-2 में स्थित एक अस्पताल में कार्यरत थी। बीती शाम वह ड्यूटी खत्म कर पैदल अपने घर जा रही थी। वहीं थाना रबूपुरा क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में देवेंद्र पुत्र रामवीर की मौत हो गई पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Greater Noida News

इमरजेंसी में जेल जाने वालों के परिजनों को उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा तोहफा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post1