Friday, 18 October 2024

वारदात को अंजाम देने ही वाले थे बदमाश, पुलिस ने रंगे हाथ दबोचा

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से चोरी का ताजा मामला सामने आया है। बताया जा रहा…

वारदात को अंजाम देने ही वाले थे बदमाश, पुलिस ने रंगे हाथ दबोचा

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से चोरी का ताजा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा में बदमाश वारदात को अंजाम देने ही वाले थे कि पुलिस ने दोनों बदमाशों को रंगें हाथ धर दबोचा। बदमाशों के पास से दो बाइक बरामद हुई है।

आरोपियों में बाल अपचारी भी शामिल

दरअसल थाना फेस-3 पुलिस ने दो वाहन चोरों को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में एक बाल अपचारी भी शामिल है। इनके पास से चोरी की दो बाइक बरामद हुई है। पकड़े गए आरोपी चोरी की बाईकों को बेचने की फिराक में थे।

चेकिंग के दौरान हुआ खुलासा

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस टीम सेक्टर-121 स्थित शनि मंदिर के पास संदिग्ध लोगों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि दो बदमाश चोरी की बाइक को बेचने के लिए गढ़ी चौखंडी गांव की तरफ जाने वाले हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने गढ़ी गोल चक्कर पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। मुखबिर के इशारे पर पुलिस ने दो बाइकों पर आ रहे युवकों को जांच के लिए रोका। पुलिस के मांगने पर दोनों बाइकों के कागजात नहीं दिखा पाए।

आरोपियों ने स्वीकार की गलती Greater Noida News

पूछताछ में पकड़े गए एक आरोपी ने अपना नाम जतिन मौर्य निवासी सोरखा बताया। पकड़ा गया दूसरा आरोपी नाबालिग होने के कारण मौके पर बाल कल्याण अधिकारी को बुलाया गया और उसे पुलिस अभिरक्षा में लिया गया। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि उन्होंने यह बाइक सेक्टर-67 तथा सेक्टर-121 से चोरी की हैं। पकड़े गए आरोपियों ने वाहन चोरी की कई घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है।

ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा, फुटपाथ पर सो रहे तीन लोगों को कुचला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post