Friday, 27 September 2024

ताऊ ने भतीजी को टंकी के पीछे बुलाया, फिर की गंदी हरकत

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। ग्रेटर नोएडा के चूहड़पुर…

ताऊ ने भतीजी को टंकी के पीछे बुलाया, फिर की गंदी हरकत

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। ग्रेटर नोएडा के चूहड़पुर गांव में एक कलयूगी ताऊ ने अपनी भतीजी के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की। ग्रेटर नोएडा के निवासी बुजुर्ग की इस हरकत पर थू थू कर रहे है।

ताऊ ने बुलाया सरकारी टंकी के पीछे

ये पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र का है। दनकौर थाना क्षेत्र में स्थित चूहड़पुर गांव के निवासी तीतरू पुत्र महताब ने अपनी भतीजी के साथ गलत काम करने की कोशिश की। तीतरू ने अपनी भतीजी को शाम के समय सरकारी टंकी के पीछे बुलाया और उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की।

पीड़ित ने दर्ज कराई रिपोर्ट

शिल्पा (काल्पनिक नाम) ने थाना दनकौर में रिपोर्ट दर्ज कर बताया है कि उसके ताऊ ने उसे कुछ सामान लेन के लिए पैसे देकर भेजा और गांव में स्थित सरकारी टंकी के पीछे बुलाया और फिर उसके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। पीड़ित ने बताया कि ताऊ ने उसके वस्त्र उतारने का प्रयास किया, पीड़ित इस बात से घबरा गई तथा वहां से भाग गई।रास्ते में उसे अपनी मौसी और भाई मिले तो उसने अपनी आपबीती उन्हें सुनाई।

पुलिस का बयान

इस पूरे मामले को लेकर थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक मुनेन्द्रे कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। Greater Noida News

नोएडा की सारी खबर,  26 सितंबर के अखबारों से, एक साथ पढ़ें

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1