Monday, 17 June 2024

दादरी में विवाहिता की मौत पर हंगामा, पैर पर बिजली के कंरट से जलने के निशान

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के दादरी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दादरी में एक विवाहिता…

दादरी में विवाहिता की मौत पर हंगामा, पैर पर बिजली के कंरट से जलने के निशान
Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के दादरी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दादरी में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतका के पिता शाहिद ने उसके ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पिता का आरोप है कि ससुरालियों ने दहेज के लिए बिजली का करंट लगाकर उनकी बेटी की हत्या कर दी है। अब इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है।

Greater Noida 

दो साल पहले हुई थी शादी

शाहिद के मुताबिक उसकी बेटी समरीन की 2 वर्ष पूर्व शोएब नामक व्यक्ति के साथ शादी हुई थी। वह बुलंदशहर के बीवी नगर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि समरीन का मायका गाजियाबाद के डासना में है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि बीती रात को समरीन का पति उसे लेकर दादरी में रहने वाले अपने चाचा साबिर के यहां आया था। रात के समय उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

पुलिस कर रही मामले की जांच

मृतका के पिता शाहिद ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी के पति शोएब, चाचा शकील और ससुराल पक्ष के अन्य लोगों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर बिजली का करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कांगड़ा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जुटे डॉ. महेश शर्मा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post