Saturday, 21 September 2024

भयंकर जाम से हांफता नजर आया ग्रेटर नोएडा वेस्ट, क्या कर रहे अधिकारी?

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों को रोजाना भारी जाम का सामना करते हुए अपने ड्यूटी जाना पड़ता…

भयंकर जाम से हांफता नजर आया ग्रेटर नोएडा वेस्ट, क्या कर रहे अधिकारी?

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों को रोजाना भारी जाम का सामना करते हुए अपने ड्यूटी जाना पड़ता है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट का हाल देखकर ऐसा लगता है जाम की समस्या से जूझना लोगों के रूटीन में शामिल हो चुका है। भारी जाम होने के कारण आज भी लोग सड़कों पर हांफते हुए नजर आए। जाम की वजह से लोगों के समय की बर्बादी तो हो ही रही है साथ ही लोगों को काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में जाम से हाल बेहाल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गैलेक्सी ब्ल्यू प्लाजा के सामने इटहेड़ा गोलचक्कर के पास आज भी भारी जाम देखने को मिला। मिली जानकारी के अनुसार ये जाम पिछले एक घण्टे से लगा हुआ है। वाहन सड़कों पर रेंग रहे है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ऐसे हालात देखकर लोग अपने रिश्तेदारों के यहां जाने से कतराने लगे हैं। ट्रेफिक को देखते हुए लोग टेंशन के मारे बीमारी का शिकार हो रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लम्बा जाम लगने का कारण यहां की टूटी-फूटी सड़कें हैं। सड़कों की हालत देखकर लगता है लगता है कि कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है। हालांकि कई बार सड़कों को ठीक कराने के लिए आवाज उठाई गई लेकिन अब तक किसी तरह का काम नहीं करवाया गया है।

जाम का जिम्मेदार कौन?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हालात इतने बुरे हैं कि जाम के लिए दोषी ट्रैफिक पुलिस को ठहराया जाता है, लेकिन जाम के लिए ग्रेटर नोएडा के अधिकारी जिम्मेदार है जिन्होने बिना प्लानिंग के शहर बसाया है। सरकार ने रेवेन्यू के चक्कर में कम क्षेत्रफल में सैकड़ो बिल्डरों को प्रोजेक्ट बनाने के लिए प्लॉट अलॉट कर दिए। अभी तो ग्रेटर नोएडा वेस्ट आधी  आबादी बसी है उसके बावजूद अभी से यह हाल है। जब बिल्डरों के तमाम प्रोजेक्ट पूरे हो जाएंगे सोच सकते हैं यहां क्या हाल होगा। Greater Noida News

Amity यूनिवर्सिटी के एसी वेंटिलेशन से निकला काला-मोटा सांप, कैंपस में मचा हडकंप

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1