Friday, 28 June 2024

डेरिंन गांव ईकोटेक थर्ड ग्रेटर नोएडा में वेंडर्स के हक में सीटू का प्रदर्शन

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। डेरिंन गांव ईकोटेक थर्ड ग्रेटर नोएडा में सप्ताहिक बाजार को प्राधिकरण कर्मचारियों द्वारा…

डेरिंन गांव ईकोटेक थर्ड ग्रेटर नोएडा में वेंडर्स के हक में सीटू का प्रदर्शन

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। डेरिंन गांव ईकोटेक थर्ड ग्रेटर नोएडा में सप्ताहिक बाजार को प्राधिकरण कर्मचारियों द्वारा बंद करवाये जाने के विरोध में सीटू के नेतृत्व में वेंडर्स ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।
पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन गौतम बुद्ध नगर के महामंत्री व सीटू जिलाध्यक्ष- गंगेश्वर दत्त शर्मा, सीटू जिला सचिव- राम स्वारथ के नेतृत्व में वेंडर्स ने ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण कार्यालय पर प्रदर्शन कर प्राधिकरण के सीईओ को संबोधित ज्ञापन दिया।

प्राधिकरण के सीईओ को ज्ञापन दिया

महिला दरोगा को कमरे पर बुलाने वाला कोतवाल तो गया

ज्ञापन में मांग की गई है कि ग्रेटर नोएडा में  वेंडर्स को व्यवस्थित करने की कार्रवाई जब तक पूरी नहीं होती है तब तक उन्हें मौजूदा स्थान पर दुकान लगाने दी जाए या तुरंत स्थाई/ अस्थाई जगह चिन्हित कर रोजगार करने के लिए जगह उपलब्ध कराई जाए। ज्ञापन प्राधिकरण के अधिकारी हिमांशु ने लिया और उन्होंने आश्वासन दिया कि शीघ्र कार्रवाई कर समस्या का समाधान किया जाएगा।

यूपी के सीएम योगी का सचिव बनकर, बीस IAS अधिकारियों को लगाया चूना

ग्रेटर नोएडा में सीटू नेता गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा कि यदि समस्या का समाधान शीघ्र नहीं किया गया तो प्राधिकरण पर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया जाएगा।

टेस्ट ड्राइव के बहाने दो बदमाश बाइक करते थे चोरी, पुलिस ने धर दबोचा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post