Friday, 19 July 2024

टेस्ट ड्राइव के बहाने दो बदमाश बाइक करते थे चोरी, पुलिस ने धर दबोचा

Noida News : नोएडा में टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक को लेकर रफू चक्कर होने वाले दो अंतरराज्यीय बदमाशों को…

टेस्ट ड्राइव के बहाने दो बदमाश बाइक करते थे चोरी, पुलिस ने धर दबोचा

Noida News : नोएडा में टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक को लेकर रफू चक्कर होने वाले दो अंतरराज्यीय बदमाशों को थाना फेस-1 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी की 8 बाइक बरामद हुई है। पकड़े गए आरोपी ओएलएक्स पर विज्ञापन देखने के बाद बाइक खरीदने के लिए बाइक मालिक से संपर्क करते थे और टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक को लेकर चंपत हो जाते थे।

Noida News

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि डीसीपी नोएडा ने बताया कि थाना फेस-1 पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर सेक्टर-6 के पास से बाइक सवार दो युवकों को जांच के लिए रोका। पुलिस के मांगने पर दोनों युवक बाइक के कागजात नहीं दिखा पाए। सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने कबूल किया कि उक्त बाइक चोरी की है। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम हर्ष पुत्र सुधीर निवासी दल्लूपुरा व सूरज पुत्र राम सिंह निवासी खोड़ा कॉलोनी बताया। आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 7 बाइक और बरामद की गई।

टेस्ट ड्राइव के बहाने उड़ाई बाइक

डीसीपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ओएलएक्स पर विज्ञापन देखने के बाद बाइक खरीदने के लिए वाहन स्वामियों से संपर्क करते थे। इस दौरान आरोपी टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक को लेकर चंपत हो जाते थे। पकड़े गए सूरज ने 6 जून को थाना बिसरख क्षेत्र में अमितेश यादव से उसकी केटीएम बाइक खरीदने के लिए संपर्क किया था। बाइक खरीदने के लिए सूरज अमितेश की सोसायटी पहुंचा। टेस्ट ड्राइव के बहाने सूरज अमितेश की बाइक को लेकर रफू चक्कर हो गया था। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना बिसरख में मुकदमा भी दर्ज है। डीसीपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के पास से दिल्ली थाना सेक्टर-39 फेस-1 व थाना बिसरख क्षेत्र से चोरी की गई 9 बाईक बरामद हुई हैं। पकड़े गए आरोपियों की आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। Noida News

महिला दरोगा को कमरे पर बुलाने वाला कोतवाल तो गया

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post