Thursday, 4 July 2024

ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग जगहों से आई आत्महत्या की घटनाएं, इलाके में दहशत का माहौल

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से अलग-अलग स्थानों पर एक किशोरी सहित तीन लोगों ने फांसी…

ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग जगहों से आई आत्महत्या की घटनाएं, इलाके में दहशत का माहौल

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से अलग-अलग स्थानों पर एक किशोरी सहित तीन लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया।  वहीं बताया जा रहा है कि तीनों के पास से ही कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिस कारण आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

बहन को बाहर भेजकर लगाई फांसी

थाना बादलपुर क्षेत्र के गिरधरपुर गांव में रहने वाले प्रदीप की (17 वर्षीय) बेटी सोमवार को घर में अपनी छोटी बहन के साथ थी। उसने अपनी छोटी बहन को कुछ सामान लाने के लिए बाहर भेज दिया था। कुछ समय बाद जब छोटी बहन वापस घर लौटी तो उसे रश्मि फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। उसके शोर मचाने पर आस-पड़ोस के लोग व परिजन मौके पर पहुंचे। परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर थाना बादलपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

और मामले आए सामने

इसी थाना क्षेत्र के छपरौला में किराए पर रहने वाले अहमदगढ़ बुलंदशहर निवासी (19 वर्षीय) रिंकू ने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। रिंकू अपने जुड़वा भाई लव कुश के साथ छपरौला गांव में किराए पर ले रहा था। पिछली रात उसका भाई लव कुश छत पर सोने के लिए चला गया। मंगलवार सुबह जब लव कुश छत से नीचे उतरकर कमरे में आया तो उसे रिंकू फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के पास से ही कोई सुसाइड नोट नहीं मिले हैं परिजन भी आत्महत्या के पीछे का कोई ठोस कारण नहीं बता पा रहे हैं।

इलाके में दहशत का माहौल Greater Noida News

वहीं थाना सेक्टर 142 क्षेत्र के गुलशन केमिस्ट्री सोसायटी के पास बनी झुग्गी बस्ती में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल निवासी अजय दास पुत्र रामचंद्र के रूप में हुई है। अजय दास अकेला ही झुग्गी में रहता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। फिलहाल पुलिस इन मामलों की लगातार जांच-पड़ताल कर रही है।

ट्रेन की चपेट में आया युवक, हुई दर्दनाक मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post