Sunday, 29 September 2024

ग्रेटर नोएडा में महिलाओं ने काटा बवाल, इस बात पर बन गई डायन

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में जरा सी बात पर दो गुटों में जमकर मारा-पीटी हो गई। दरअसल नाली…

ग्रेटर नोएडा में महिलाओं ने काटा बवाल, इस बात पर बन गई डायन

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में जरा सी बात पर दो गुटों में जमकर मारा-पीटी हो गई। दरअसल नाली में गाय भैंस का गोबर बहाने का विरोध करने पर पशुपालक महिलाओं ने पड़ोसी महिला के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। पीड़िता ने चार महिलाओं के खिलाफ थाना बीटा-2 में मुकदमा दर्ज कराया है।

आए दिन नाली में डालती थी गोबर

बल्ला गांव की मढैया निवासी शशि अग्रवाल ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाली पिंकी, लखमीरी व उनके परिवार की दो अन्य महिलाएं रोजाना घर के सामने गाय भैंसों का गोबर इकट्ठा कर नाली में बहा देती हैं। पहले भी उसने कई बार नाली में गोबर बहाने का विरोध किया था। इसके बावजूद भी महिलाओं ने नाली में गोबर डालना बंद नहीं किया।

महिलाओं ने मचाया गदर

गोबर डालने की वजह से अक्सर उसके घर के बाहर नाली बंद हो जाती थी जिसके कारण गंदा पानी उसके घर के जमा हो जाता था। रविवार को उसने नाली में गोबर बहा रही महिलाओं को ऐसा करने से मना किया तो चारों उसके साथ गाली-गलौज करने लगी। गाली गलौज का विरोध करने पर पड़ोसी महिलाओं ने उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। पुलिस में शिकायत करने पर महिलाओं ने उसे अंजाम भुगतने की भी धमकी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ग्रेटर नोएडा में भाभी के इश्क में दीवाना हुआ देवर, रिश्ते को किया तार-तार

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1