Saturday, 25 May 2024

बेटे के लिए दवा लेने अस्पताल पहुंची मां, वापस लौटी तो छाया मातम

UP News : उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है, जहां एक महिला…

बेटे के लिए दवा लेने अस्पताल पहुंची मां, वापस लौटी तो छाया मातम

UP News : उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है, जहां एक महिला अपने बेटे को अस्पताल लेकर दवाई लेने गई थी और तीन साल की मासूम बेटी को घर पर ही छोड़ दिया था। जब मां अस्पताल से घर वापस लौटी तो देखा कि मासूम बच्ची की किसी ने हत्या कर दी है। पीड़ित मां की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

UP News in hindi

घटना उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित थाना मांट इलाके के विलिंदपुर गांव की है। जहां से एक मासूम की हत्या की झकझोर कर देने वाली वारदात सामने आई है। विलिंदपुर गांव में एक कातिल ने तीन साल की मासूम बच्ची का बेरहमी से कत्ल करके मौत की घटना को अंजाम दिया। बेरहम कातिल ने मासूम की हत्या उस वक्त की जिस वक्त उसकी मां अपने बेटे को लेकर दवाई लेने के लिए अस्पताल गई हुई थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने दी पूरी घटना की जानकारी

पुलिस ने पूरे घटना की जानकारी देते हुए कहा है कि आरोपी ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जिस समय मासूम बच्ची की मां अपने बेटे को लेकर अस्पताल दवाई लेने गई थी और मासूम बेटी को अकेले घर पर छोड़ गई थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है। हालांकि अभी तक पुलिस को अज्ञात का पता नहीं चल पाया है।

इलाके में छाया है मातम

जब पीड़ित मां अपने बेटे को लेकर अस्पताल से घर पहुंची तो घर पर मासूम बेटी का मृतक शरीर पाया। पीड़ित मां की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोगों को घटना की खबर हुई और उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। वहीं पूरे इलाके में मासूम बच्ची की हत्या का मातम छाया हुआ है।

बड़ी खबर : जेवर एयरपोर्ट के उदघाटन की तारीख हो गई तय, 29 सितंबर को उड़ेगी पहली फ्लाइट

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post