Sunday, 28 April 2024

हिमाचल प्रदेश से नौकरी करने आई युवती ने ज्वाइनिंग से पहले चुनी मौत, आखिर क्यों ?

UP News : उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में हिमाचल प्रदेश से जॉब करने के लिए आई एक युवती ने…

हिमाचल प्रदेश से नौकरी करने आई युवती ने ज्वाइनिंग से पहले चुनी मौत, आखिर क्यों ?

UP News : उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में हिमाचल प्रदेश से जॉब करने के लिए आई एक युवती ने नौकरी ज्वाइन करने से पहले ही मौत हो गले लगा लिया। मथुरा के इंजीनियरिंग कालेज में युवती की जॉब लगी थी, लेकिन ज्वाइनिंग से पहले ही युवती ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

UP News in hindi

जानकारी के अनुसार मथुरा की शहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णा विहार कॉलोनी के बृजमोहन पहलवान टावर की तीसरी मंजिल स्थित कमरे में हिमाचल प्रदेश से आई एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। युवती के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

हिमाचल प्रदेश की शालिनी महाजन नामक युवती जिला बिलासपुर, हिमाचल प्रदेश मथुरा में 20 दिसंबर से मथुरा में रह रही थी। बी.फार्मा करने के बाद वह नौकरी के सिलसिले में यहां आई थीं। मकान मालिक के मुताबिक युवती के बात व्यवहार से भी नहीं लग रहा था कि वह परेशान थी। उसके घर वालों के बारे में जानकारी करके परिजनों को सूचना दे दी गई है। युवती के माता पिता हिमाचल प्रदेश से मथुरा के लिए रवाना हो चुके हैं।

युवती बीएसए इंजीनियरिंग कॉलेज में कुछ दिन पहले ही इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू में शॉर्ट लिस्ट होने पर उसकी नौकरी भी लग गई थी। इंजीनियरिंग कॉलेज की ओर से उसे नौकरी ज्वाइन करने के लिए कॉल भी किया गया था लेकिन उसने उठाया नहीं। ज्वाइनिंग डेट पर वह कॉलेज नहीं आई तो भी उसे फोन कर जॉब के लिए इंक्वायरी की गई लेकिन कॉल नहीं उठी।

इंजीानियरिंग कॉलेज की ओर से कई कॉल करने पर भी फोन नहीं रिसीव हुआ तो उन्हें भी डाउट हुआ। क्योंकि शालिनी ने अपना पता कॉलेज के सामने स्थित बिल्डिंग में ही बताया था, इसलिए कॉलेज से कुछ लोग इंक्वायरी करने उसके रूम पहुंचे तो वह अंदर से लॉक था। कई बार नॉक करने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो खिड़की खोली तो शालिनी फंदे पर लटकी दिखी।

मुझे मेरी घरवाली से बचाओ साहब, रोजाना करती है मेरे साथ ये काम

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post