Monday, 13 May 2024

मुझे मेरी घरवाली से बचाओ साहब, रोजाना करती है मेरे साथ ये काम

Greater Noida : पारिवारिक विवादों के अधिकांश मामलों में आपने महिला को ही थाने जाते हुए देखा होगा। महिला ही…

मुझे मेरी घरवाली से बचाओ साहब, रोजाना करती है मेरे साथ ये काम

Greater Noida : पारिवारिक विवादों के अधिकांश मामलों में आपने महिला को ही थाने जाते हुए देखा होगा। महिला ही अपने पति के खिलाफ शिकायत देती है। यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक ऐसा मामला आया है, जहां एक दुकानदार अपनी दबंग पत्नी से बेहद परेशान है। परेशान दुकानदार थाने पहुंचा और बोला, साहब मुझे मेरी घरवाली से बचाओ। पत्नी पीड़ित दुकानदार की कहानी सुनकर पुलिस भी दंग रह गई।

Greater Noida News

क्या है पूरा मामला ?

मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे का है। दनकौर निवासी एक दुकानदार युवक शनिवार को दनकौर कोतवाली पहुंचा और पहुंचते ही कहने लगा, साहब मुझे मेरी बीवी से बचाओ… साहब मुझे मेरी बीवी से बचाओ…। दुकानदार की बात सुनकर एक बार को तो पुलिस भी चौंक गई कि ऐसा क्या हो गया, जिससे युवक रोता हुआ आया है और सीधे अपनी घरवाली पर ही आरोप लगा रहा है।

दनकौर निवासी युवक ने दनकौर कोतवाली पुलिस को बताया कि 10 साल पहले उसकी शादी हुई थी और दो बच्चें भी हैं। वह परचून की दुकान करता है। वह दिनभर दुकान पर काम करने के बाद जब रात को घर पहुंचता है तो दिनभर की कमाई को पत्नी छीन लेती है। विरोध करने पर पत्नी पिटाई कर देती है।

पत्नी ने डंडे से की पति की पिटाई

शनिवार को जब वह दुकान से घर पर गया तो पत्नी ने जेब से रुपये निकाल लिए। विरोध करने पर डंडे से पिटाई कर डाली। जिसके चलते उसके शरीर के कई हिस्सों पर चोटें आई हैं। शिकायत के बाद पुलिस ने पत्नी को भी बुलाया और फटकार लगाई। पत्नी ने बताया कि उसका पति शराब का आदी है और दुकान से कमाए हुए रुपये को नशे में उड़ा देता है। वहीं, पुलिस का कहना है कि पति और पत्नी के बीच समझौता हो गया है।

आज का समाचार 7 जनवरी 2024 : नोएडा का मिली 5 स्टॉर रैंकिंग, ईरानी महिला की हत्या

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post