Tuesday, 21 May 2024

अयोध्या में होने वाली रामलीला में अंगद का किरदार निभाएंगे मनोज तिवारी

अयोध्या नगरी में सरयू किनारे आयोजित होने वाली रामलीला में दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी अंगद का किरदार निभाने वाले…

अयोध्या में होने वाली रामलीला में अंगद का किरदार निभाएंगे मनोज तिवारी

अयोध्या नगरी में सरयू किनारे आयोजित होने वाली रामलीला में दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी अंगद का किरदार निभाने वाले हैं। अभिनेता से सांसद की कुर्सी संभालने वाले मनोज तिवारी फिर एक बार अभिनय करने वाले हैं।

मनोज तिवारी कहते हैं कि इस रामलीला में बताया जाएगा कि रामायण के रचयिता के बारे में हमारे मन में जो भी गलत अवधारणा है उसे बिल्कुल दूर किया जाएगा।

इस पर मनोज तिवारी ने कहा कि इस बार रामलीला का प्रदर्शन कुछ नए तरीके से किया जाएगा। जिसमें वह दुगने उत्साह के साथ प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि ऐसा हमने कई बार सुना है कि महर्षि वाल्मीकि जिन्होंने रामायण लिखी थी वह एक डाकू हुआ करते थे लेकिन यह बिल्कुल गलत अवधारणा है। जिन महर्षि वाल्मीकि को साक्षात ब्रह्मा जी के दर्शन हुए वह किस प्रकार डाकू हो सकते हैं।

इसी के बाद उन्होंने यह भी कहा कि यह भी एक गलत अवधारणा बनी हुई है कि महर्षि परशुराम ने क्षत्रियों को मारा था। लेकिन सच यह नहीं है, वास्तविकता तो यह है कि जिन क्षत्रियों को उन्होंने मारा था वह सदाचारी राजा नहीं थे।

इस पर मनोज तिवारी ने कहा कि इन सब बातों को ध्यान रखकर इस गलत अवधारणा से लोगों को बाहर निकाला जाएगा। जिस पर मनोज तिवारी ने बताया कि वह होने वाली रामलीला में अंगद की भूमिका निभाने वाले हैं।

Related Post