Friday, 24 May 2024

राजस्थान में रामदेवरा से दर्शन कर लौट रहे 12 श्रद्धालुओं की हुई मौत, ओवरटेकिंग के चलते हुआ हादसा

राजस्थान में नागौर स्थित श्रीबालाजी के पास मंगलवार एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसने सभी का दिल झकझोर कर रख…

राजस्थान में रामदेवरा से दर्शन कर लौट रहे 12 श्रद्धालुओं की हुई मौत, ओवरटेकिंग के चलते हुआ हादसा

राजस्थान में नागौर स्थित श्रीबालाजी के पास मंगलवार एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसने सभी का दिल झकझोर कर रख दिया। बता दें कि
इस सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है। साथ ही 6 लोग अभी घायल बताए जा रहे हैं।जानकारी के अनुसार इस 12 सीटर जीप में 18 लोग मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक सभी श्रद्धालु मध्य प्रदेश के उज्जैन आगर मालवा जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह सभी अपने गांव से जैसलमेर के रामदेवरा मंदिर के दर्शन के लिए आए थे। जिसके बाद वह पुष्कर की ओर जा रहे थे। जिसके बाद उन्हें मध्य प्रदेश के लिए वापस रवाना होना था।

हादसा इतना भीषण था कि 8 लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद तीन लोगों ने अस्पताल में जाकर दम तोड़ दिया और एक व्यक्ति ने तो इलाज शुरू होने से पहले ही दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि हादसे में 8 महिलाएं, दो पुरुष, एक 13 साल का किशोर और एक 12 साल की बच्ची थी।

हादसे पर पीएम मोदी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस पर दुख जताते हुए कहा कि इस हादसे में जान गंवाने वाले व्यक्तियों के परिजनों को दो-दो लाख तथा घायलों को 50 हजार रुपए देने की घोषणा की है। साथ ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी मृतकों के लिए दो लाख की राशि देने की घोषणा की है और घायलों के लिए मुफ्त इलाज के लिए भी कहा है।

Related Post