Tuesday, 28 May 2024

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान को मिली हर शुक्रवार NCB ऑफिस में हाजिरी से छूट

मुंबई. क्रूज ड्रग्‍स केस (Drugs Case) में गिरफ्तार किए गए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)…

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान को मिली हर शुक्रवार NCB ऑफिस में हाजिरी से छूट

मुंबई. क्रूज ड्रग्‍स केस (Drugs Case) में गिरफ्तार किए गए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बेल मिली थी. अब आर्यन खान को जमानत के नियमों में भी बुधवार को छूट दी गई है. आर्यन खान ने बॉम्‍बे हाईकोर्ट में याचिका दायर करके मांग की थी कि उन्‍हें दी गई जमानत से संबंधित शर्तों में संशोधन किया जाए. अब उन्‍हें हर शुक्रवार को इस केस में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) के ऑफिस में हाजिरी लगाने से छूट दी गई है.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने बॉम्‍बे हाईकोर्ट में आवेदन दायर किया था. इसमें उनकी ओर से मांग की गई थी कि उन्‍हें इस शर्त से छूट दी जाए कि उन्हें प्रत्येक शुक्रवार को एनसीबी के दक्षिण मुंबई स्थित कार्यालय में पेश होना होगा.

बॉम्‍बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की ओर से दायर आवेदन में कहा गया था कि मामले की जांच अब दिल्ली एनसीबी की एसआईटी को सौंप दी गई है इसलिए मुंबई ऑफिस में उनके पेश होने की शर्त में ढील दी जा सकती है.

यह भी कहा गया है कि एनसीबी कार्यालय के बाहर मीडिया कर्मियों की भीड़ लगी रहती है, जिसके कारण उन्हें हर बार पुलिसकर्मियों को साथ लेकर वहां जाना पड़ता है.

एनसीबी ने मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के दौरान कथित रूप से मादक पदार्थ जब्त होने के बाद तीन अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया था. 28 अक्टूबर को हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी.

Related Post