Thursday, 20 June 2024

Crime News: हिरण के शिकार की युवक ने की शिकायत

मध्यप्रदेश के बैतूल से मामला सामने आ रहा है, बताया जा रहा है कि एक युवक की बेल्ट और डंडों…

Crime News: हिरण के शिकार की युवक ने की शिकायत

मध्यप्रदेश के बैतूल से मामला सामने आ रहा है, बताया जा रहा है कि एक युवक की बेल्ट और डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मामला यह था कि उस युवक ने पुलिस को यह सूचना दी थी कि गांव के कुछ लोगों ने हिरण का शिकार किया है जिसके बाद उसकी दावत की है।

जिसकी वजह से गांव के लोग गुस्सा हो जाते हैं और युवक को चौराहे पर यह बेल्ट और डंडों से बुरी तरह पीटने लगते हैं। बता दे कि पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम कर उनके परिजनों को सौंप दिया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात को दुर्गेश नामक व्यक्ति ने पुलिस को गांव वालों के खिलाफ सूचना दी कि लोगों ने हिरण का शिकार किया है। जिसके बाद दुर्गेश वह अन्य लोगों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया। जहां पता चला कि दुर्गेश ने हिरण के शिकार वाली शिकायत झूठी लिखवाई थी।

परिजनों का आरोप है कि जब दुर्गेश शिकायत करने के लिए पुलिस स्टेशन गया था। उस वक्त गांव के कुछ लोग उनके घर पहुंच गए। जिसके बाद हमारे साथ-साथ दुर्गेश को भी जान से मारने की धमकी दी गई, शादी दुर्गेश के माता-पिता को भी लात घूंसो से मारा गया।

परिवार वालों ने यह भी बताया कि सभी आरोपी दुर्गेश के वापस आने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही दुर्गेश वापस लौटा तो आरोपियों ने उसे चौक पर ही रोक कर उसके साथ मारपीट करने लगे। पहले उसे पाइप, बेल्ट तथा डंडों से मारा गया जिसके बाद उसके कपड़े उतार कर की बेरहमी से पिटाई की गई जिसके बाद वह अधमरा सा हो गया।

उसके परिवार वालों ने शुक्रवार सुबह 4 बजे उसे लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे। लेकिन उसे वहां से बैतूल जिला के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। हालत गंभीर देख कर परिवार जन उसे प्राइवेट क्लीनिक में ले गए जहां उसकी मौत हो गई।

Related Post