Friday, 21 June 2024

Delhi-Gurugram traffic: नोटिस- दिल्ली – गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर आज ट्रैफिक रहेगा बाधित, ये रूट अपनाएं!

Delhi-Gurugram Expressway: दरअसल आपको बता दें कि आज अहीर समुदाय की अपनी मांगों के लेकर प्रदर्शन करेगा। लिहाजा दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे…

Delhi-Gurugram traffic: नोटिस- दिल्ली – गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर आज ट्रैफिक रहेगा बाधित, ये रूट अपनाएं!

Delhi-Gurugram Expressway: दरअसल आपको बता दें कि आज अहीर समुदाय की अपनी मांगों के लेकर प्रदर्शन करेगा। लिहाजा दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे (NH-48) पर यातायात बाधित रहेगा। इसके लिए गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए रूट डायवर्जन किया है।

कितने देर तक बाधित रहेगा ट्रैफिक ?

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे (NH-48) को लेकर एक एडवाइजरी जारी की है। लिहाजा बुधवार को दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर 10 घंटे तक ट्रैफिक बाधित रह सकता है।अहीरों द्वारा बुधवार को प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर पुलिस ने एडवाइजरी और ट्रैफिक डायवर्जन किया है। दरअसल, समुदाय के सदस्य दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे (NH-48) पर मार्च निकालेंगे।

क्यों करेंगे धरना प्रदर्शन ?

वही ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, सेना में अहीर रेजिमेंट बनाए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन होना है। जिसमे खेरकी धौला टोल से हीरो होंडा चौक तक मार्च निकाला जाएगा। जिसके चलते यहां यातायात बाधित रहेगा। जानकारी के मुताबिक, बुधवार को सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक हाईवे पर वाहनों का आवागमन बाधित रहेगा।जिसको लेकर डीसीपी (यातायात) वीरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि हीरो होंडा चौक से ट्रैफिक को सुभाष चौक/पटौदी रोड की ओर डायवर्ट किया जाएगा। दिल्ली से आने वाले वाहनों को गोल्फ कोर्स रोड और सोहना रोड के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग से निकाला जाएगा।

जानिए किस रूट से जाना रहेगा आसान ?

जयपुर से दिल्ली का ट्रैफिक खेरकी धौला टोल प्लाजा (गिवो कट) से पहले साउथ पेरिफेरल रोड से डाइवर्ट रहेगा। इस दौरान लोग सोहना रोड होते हुए जा सकते हैं। जयपुर से आने वाले सभी भारी/माल वाहनों को दिल्ली जाने के लिए पंचगांव और फरीदाबाद जाने के लिए केएमपी एक्सप्रेसवे से निकलने की सलाह जारी की गई है। सभी हेवी और गुड्स व्हीकल्स की एंट्री एनएच-48 पर पूरे दिन बंद रहेगी। पुलिस की ओर से जारी किए गए ट्रैफिक शेड्यूल में सिर्फ हल्के वाहनों निकल सकेंगे. इस रूट पर बसों को निकलने की अनुमति नहीं होगी

Related Post