Thursday, 13 June 2024

Delhi News: दिन-ब-दिन बेनकाब हो रही है आम आदमी पार्टी : भाजपा

Delhi News:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बुधवार को दावा किया कि भ्रष्टाचार के लगातार लग रहे आरोपों के मद्देनजर…

Delhi News: दिन-ब-दिन बेनकाब हो रही है आम आदमी पार्टी : भाजपा

Delhi News:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बुधवार को दावा किया कि भ्रष्टाचार के लगातार लग रहे आरोपों के मद्देनजर दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) दिन-ब-दिन ‘बेनकाब’ हो रही है। भाजपा ने आप से आबकारी नीति से जुड़े कथित भ्रष्टाचार मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कथित संलिप्तता पर सफाई देने की मांग भी की।

Delhi News

भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने यहां पत्रकार वार्ता में खबरों का हवाला देते हुए सवाल किया कि क्या राष्ट्रीय राजधानी में रेस्तरां के समय में बदलाव आप नेताओं से जुड़े किसी ‘वाणिज्यिक करार’ के कारण किया गया था।

उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के सचिव द्वारा दिए गए उस बयान से जुड़ी खबरों का भी जिक्र किया, जिसमें कहा गया था कि शराब ठेकेदारों के लिए कमीशन दो प्रतिशत से बढ़ाकर 12 प्रतिशत करने का निर्णय जिस बैठक में लिया गया था उसमें कथित तौर पर केजरीवाल भी मौजूद थे।

जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय की ‘आप’ द्वारा आलोचना किए जाने के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में भाजपा नेता ने कहा कि आम आदमी पार्टी का झूठे आरोप लगाने और बाद में माफी मांगने का इतिहास रहा है।

उन्होंने कहा कि चूंकि उसके पास अपने नेता के खिलाफ लगाए गए आरोपों का कोई जवाब नहीं है, इसलिए वह ध्यान भटकाने की रणनीति अपना रही है।

सीबीआई ने कई दौर की पूछताछ के बाद 26 फरवरी को सिसोदिया को दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 तैयार करने और उसके कार्यान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस नीति को अब समाप्त कर दिया गया है। आरोप है कि नयी आबकारी नीति के जरिए केजरीवाल सरकार ने करोड़ों रुपये का भ्रष्‍टाचार किया।

Delhi Excise Scam: ED ने गलती से जोड़ा संजय सिंह का नाम, चिट्ठी लिखकर जताया खेद

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post