Thursday, 18 April 2024

शिखर धवन-आयशा मुखर्जी के तलाक पर हो रही चर्चा

क्रिकेटर शिखर धवन के तलाक की खबर से आजकल सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है। असल में उनकी पत्नी…

शिखर धवन-आयशा मुखर्जी के तलाक पर हो रही  चर्चा

क्रिकेटर शिखर धवन के तलाक की खबर से आजकल सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है। असल में उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक की जानाकारी मिली थी जिसकी बाद लोगों ने इसपर चर्चा कर शुरु कर दिया। शिखर धवन ने इसको लेकर कुछ भी पुष्टि नहीं की है। वहीं सोशल मीडिया पर आयशा मुखर्जी ने पोस्ट साझा किया है जिसमें तलाक से संबंधिति बात की गई। इसपर कोई आधिकारिक जानाकारी नहीं दी गई है। काफी समय से दोनों के बीच में दरार की खबरें को चर्ची हो रही थी। इसके अलावा आयशा मुखर्जी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट हटा दिया है जिसको लेकर तरह तरह की बातें की जा रही है। बीते साल दोनों के एक दूसरे को इंस्टा पर अनफा्लो करने की जानकारी मिली थी। इसके अलावा आयशा मुखर्जी ने शिखर धवन की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। क्रिकेटर घवन ने उनको कोई तस्वीर अपने अकाउंट नहीं हटाई थी।

शिखर धवन को आयशा मुखर्जी की फेस्बुक पर तस्बीर देखती ही प्यार हो गया था। हालांकि शादी से पहले कुछ दिक्कते आई। शिखर घवन से आय़शा मुखर्जी 10 साल बड़ी थी और उनके पहली शादी से दो बच्ची थे। शिखर की माँ ने उनके इस फेसला का साथ दिया। दोनों ने 2012 में शादी कर ली। इसके बाद 2014 में उन्होंने बेटे जोरावर को जन्म दिया जिसकी तस्वीर शिखर धवन अकसर इंस्टाग्राम पर साझा करते हैं। दोनों की शादी को नौ साल हो चुके हैं और सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन अचानक से उनके तलाक की खबर से दोनों की पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

आयशा ने इंस्टाग्राम पर साझा की भावुक पोस्ट

आयशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखी है जिसमें उन्होंने तलाक का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है ” एक बार तलाक हो चुका था दूसरी दफा लग रहा है कि काफी कुछ दाव पर लग गया था। मुझे काफीू कुछ साबित करना था। इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो ये काफी डराने वाली बात थी “। ये पोस्ट पर काफी चर्चा हुई थी और पोस्ट वायरल होने के बाद तो सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा हुआ है।

Related Post