Saturday, 13 April 2024

Gujrat News: गुजरात के नए मुख्यमंत्री बने भूपेंद्र पटेल

गुजरात के नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने गांधी नगर में स्थित राज्य भवन में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है।…

Gujrat News: गुजरात के नए मुख्यमंत्री बने भूपेंद्र पटेल

गुजरात के नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने गांधी नगर में स्थित राज्य भवन में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। ये गुजरात के 17वे मुख्यमंत्री बन चुके हैं। पटेल ने एयरपोर्ट पहुंचकर गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत किया। इस दौरान गृह मंत्री ने उनकी काफी तारीफ की।

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पूर्व भूपेंद्र पटेल पूजा अर्चना पूरी करने के बाद थलतेज में मौजूद  साई बाबा वाले मंदिर और अदालाज में स्थित दादा मंदिर भी गए। इसके बाद ही उन्होंने जामनगर में बाढ़ पीड़ित इलाकों में मदद पहुंचाने के लिए ट्वीट किया। उन्होंने बताया कि प्रभावितों को एयरलिफ्ट करने का निर्देश मिला है।

भूपेंद्र पटेल ने समय के मुताबिक दिन में 2 बजे राज भवन में शपथ लिया।  इस कार्यक्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत और असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा मौजूद रहे।

डिप्टी सीएम पर नहीं लिया गया फैसला 

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पटेल ने जानकारी दिया कि भूपेंद्र पटेल के अलावा किसी और मंत्री ने शपथ नहीं ली है, क्योंकि उप मुख्यमंत्री के नाम पर अभी फैसला नहीं लिया गया है।

Related Post