Sunday, 16 June 2024

Punjab : शांति में खलल डालने वालों को सख्त संदेश, सरकार बख्शेंगी नहीं : मान

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज्य में शांति और सौहार्द्र में खलल डालने वालों को सख्त संदेश दिया।…

Punjab : शांति में खलल डालने वालों को सख्त संदेश, सरकार बख्शेंगी नहीं : मान

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज्य में शांति और सौहार्द्र में खलल डालने वालों को सख्त संदेश दिया। उन्होंने कहा कि सरकार राज्य की शांति एवं सौहार्द्र में खलल डालने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। उनका यह बयान पंजाब पुलिस द्वारा कट्टरपंथी उपदेशक अमृतपाल सिंह के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने के बाद आया है।

Noida : दादरी का वो प्रत्याशी जिसे हराने के लिए खर्च किए गए 100 करोड़

Punjab

‘वारिस पंजाब दे’ पर कार्रवाई से मिली सराहना

पुलिस ने शनिवार को अमृतपाल सिंह तथा उसके संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई शुरू की थी। हालांकि, सिंह जालंधर में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। पुलिस कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए मान ने कहा कि उन्हें लोगों के कई फोन आए, जिसमें उनकी सरकार की प्रशंसा की गयी है। मान ने एक वीडियो संदेश में कहा कि लोग मुझे कह रहे हैं, आपने अच्छा काम किया है। पंजाब में शांति एवं सौहार्द्र होना चाहिए। इस मामले में हम आपका समर्थन करेंगे।

UP News : खुशखबरी ! यूपी के 500 खिलाड़ियों को मिलेगी सरकारी नौकरी : योगी

Punjab

तीन करोड़ पंजाबियों का आभार

मान ने कहा कि पंजाब की शांति, सौहार्द्र तथा देश की प्रगति उनकी शीर्ष प्राथमिकताएं हैं।हम देश के खिलाफ काम कर रही किसी भी ताकत को बख्शेंगे नहीं। लोगों ने चुनावों में भारी जनादेश देकर आम आदमी पार्टी (आप) को एक जिम्मेदारी दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं इस अभियान (सिंह तथा वारिस पंजाब दे के खिलाफ) में सहयोग के लिए तीन करोड़ पंजाबियों का आभार व्यक्त करता हूं। राज्य से किसी भी अप्रिय घटना की एक भी खबर नहीं है। इसने मेरा विश्वास बढ़ाया है कि लोग शांति एवं प्रगति चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में उनकी पार्टी सौ फीसदी धर्मनिरपेक्ष दल है। हम धर्म, जाति और नफरत के नाम पर कभी राजनीति नहीं करते।

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post